सिंधिया के बीजेपी में जाने पर राहुल का छलका दर्द,कहा-‘वह जल्द महसूस करेंगे क्या कर दिया’

गुरुवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि किसी के आने जाने से कोई असर नहीं पड़ेगा. उन्होंने कहा कि सिंधिया अपने सियासी भविष्य को लेकर डरे हुए थे. सिंधिया ने अपनी विचारधारा को जेब में रख दिया. उन्होंने कहा कि यह विचारधारा की लड़ाई है. जल्द ही महसूस करेंगे उन्होंने क्या कर दिया. राहलु ने कहा कि हम कॉलेज साथ-साथ जाया करते थे. उन्हें जल्द एहसास हो जाएगा कि उन्होंने क्या कर दिया.

राहुल गांधी ने कहा कि ये विचारधारा की लड़ाई है, एक तरफ कांग्रेस की विचारधारा है,दूसरी तरफ आरएसएस-बीजेपी की विचारधारा है,ज्योतिरादित्य सिंधिया की विचारधारा का मुझे पता है, उनको अपने राजनीतिक भविष्य की चिंता है,उन्होंने अपनी विचारधारा को जेब में रख दिया और बीजेपी के साथ चले गए.

साथ ही उन्होंने अर्थव्यवस्था को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि अब नोटबंदी का नतीजा दिख रहा है. स्टाक मार्केट में जो आज हुआ, जो कल हुआ लाखों लोगों का नुकसान हुआ, अर्थव्यवस्था की जो हालत है वो सबको दिख रही है. मैं कई दिनों कह रहा हूं कि कोरोना वायरस एक गंभीर समस्या है. सरकार ने इसपर भी जिस प्रकार से एक्शन लेना था वो नहीं लिया.

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार ने भारत की अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है और उनके मुंह से इसके बारे में एक शब्द भी नहीं निकलता. प्रधानमंत्री को बताना चाहिए कि वो देश की अर्थव्यवस्था के लिए क्या कर रहे हैं और इस हालत का कारण क्या है.