राज्य में त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर भाजपा प्रदेशभर में करेगी कार्यक्रम, जानें क्या होगा खास

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि सरकार के तीन साल पूरे होने पर पार्टी हर विधानसभा क्षेत्र में ‘विकास के तीन साल : बातें कम काम ज्यादा’ थीम पर कार्यक्रम आयोजित करेगी. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत की पहल पर होने वाले इन कार्यक्रमों में हर जिले में समन्वयक तैनात किए गए हैं.

कार्यक्रम को सफल बनाने की जिम्मेदारी जिला स्तर पर तैनात किए गए समन्वयकों को दी गई है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बताया कि राज्य की भाजपा सरकार के तीन साल पूरे होने पर 18 मार्च को हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम होंगे. इसके लिए मुख्यमंत्री के अपर सचिव मेहरबान सिंह नेगी की ओर से जिला समन्वयकों की सूची जारी कर दी गई है.

कार्यक्रमों की सफलता के लिए चमोली व रुद्रप्रयाग जिले के लिए मुख्यमंत्री के औद्योगिक सलाहकार डॉ. केएस पंवार, बागेश्वर के लिए सलाहकार डॉ. नरेंद्र सिंह, देहरादून के लिए मीडिया सलाहकार रमेश भट्ट, पौड़ी के लिए आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट, हरिद्वार के लिए आईटी सलाहकार रविन्द्र दत्त, टिहरी के लिए विशेष कार्याधिकारी धीरेन्द्र सिंह पंवार, उत्तरकाशी के लिए विशेष कार्याधिकारी ऊर्बादत्त भट्ट, ऊधमसिंह नगर के लिए विशेष कार्याधिकारी अभय सिंह रावत, नैनीताल के लिए विशेष कार्याधिकारी गोपाल सिंह रावत, अल्मोड़ा के लिए मीडिया कोऑर्डिनेटर दर्शन सिंह रावत, पिथौरागढ़ के लिए जनसंपर्क अधिकारी शैलेन्द्र त्यागी, चम्पावत के लिए प्रोटोकॉल अधिकारी आनंद सिंह रावत को समन्वयक बनाया गया है. विधानसभा क्षेत्र के विधायकों व मंत्रियों की अध्यक्षता में यह कार्यक्रम आयोजित होंगे. कार्यक्रम की सफलता के लिए क्षेत्र के दायित्वधारी, महापौर, जिला पंचायत अध्यक्ष व नगर पालिका अध्यक्ष सहयोग करेंगे.

विकास के तीन साल

राज्य में त्रिवेंद्र सरकार के तीन साल पूरे होने के मौके पर हर विधानसभा क्षेत्र में कार्यक्रम कराएगी भाजपा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जानकारी दी, कहा-‘बातें कम काम ज्यादा’ थीम पर होगा कार्यक्रम