हार्दिक का शानदार फॉर्म जारी, 55 गेंदों पर बनाए 158 रन

हार्दिक पांड्या का चोट के बाद से तूफानी अंदाज जारी है. उन्होंने 16वें डीवाई पाटिल टी-20 कप में रिलायंस 1 से खेलते हुए बीपीसीएल के खिलाफ 55 गेंदों पर 158 रन बनाए. हार्दिक ने अपनी इस पारी में 20 शानदार छक्के और छह चौके लगाए. हार्दिक की इस पारी के कारण रिलायंस ने 238 रनों का स्कोर खड़ा किया.

हार्दिक ने पीठ के निचले हिस्से में चोट थी जिसकी सर्जरी उन्होंने लंदन में कराई थी और अब वह पूरी तरह से ठीक होकर वापसी को तैयार हैं.

इससे पहले उन्होंने मंगलवार को रिलायंस वन की तरफ से लीग मैच में केवल 39 गेंदों पर 105 रन बनाये थे. उन्होंने अपनी शानदार फार्म जारी रखी और बीपीसीएल के गेंदबाजों के खिलाफ छक्कों की बरसात कर दी. बीपीसीएल के गेंदबाजों संदीप शर्मा, सिल्वेस्टर डिसूजा, भारतीय आलराउंडर शिवम दुबे, परीक्षित वालसांगकर, सागर उदेशी और राहुल त्रिपाठी की पंड्या के सामने एक नहीं चली.

इस आलराउंडर की दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे श्रृंखला के लिये राष्ट्रीय टीम में वापसी तय है. रिलायंस वन की तरफ से ही खेल रहे भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन हालांकि तीन रन ही बना पाये. वह भी चोट से उबरकर वापसी कर रहे हैं. बीपीसीएल की टीम बड़े लक्ष्य के सामने 134 रन पर आउट हो गयी और इस तरह से रिलायंस वन ने 104 रन से जीत दर्ज की. हार्दिक ने गेंदबाजी करते हुए एक ओवर में छह रन देकर एक विकेट लिया. भारतीय तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने भी रिलायंस वन की तरफ से एक विकेट लिया.