कर्नाटक : सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत, चार लोगों घायल

शुक्रवार को कर्नाटक से बड़े हादसे की खबर सामने आ रही है. ये घटना तुमकुरु में हुई जिसमे दो गाड़ियों के टक्कर में 13 लोगों की मौत हो गई है. यह घटना जिले के कुनिगल की है. बताया गया गया है कि घायल लोगों में से 4 और लोगों की हालत गंभीर है. मिली जानकारी के अनुसार मृतकों में मंजूनाथ, तनुजा, गौराममा, रत्नम्मा, ध्वनिराज, राजेंद्र, सरला, प्रशान्या और 1 वर्ष का बच्चा शामिल है. सभी बेंगलुरू के निवासी बताये जा रहे हैं. चश्मदीद के अनुसार ब्रीजा कार के ड्राइवर ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और डिवाइडर उस पार टवेरा से जा भिड़ी. बताया गया कि सभी धर्मस्थल मंदिर से लौट रहे थे.

मृतकों में 10 लोग तमिलनाडु और तीन बेंगलुरु के थे. सभी तीर्थयात्री थे जो कि कर्नाटक के धर्मस्थल जा रहे थे. पुलिस ने बताया कि मृतकों में पांच महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं.

तुमकुरू पुलिस अधीक्षक (एसपी) के वी कृष्णा ने बताया, ’13 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना मध्यरात्रि के बाद हुई. एक कार सड़क के डिवाइडर से टकरा गई और दूसरी कार उससे टकरा गई.’ पुलिस को क्षतिग्रस्त वाहनों से शव निकालने में खासी मशक्कत करनी पड़ी.

हादसे में मारे गये लोगों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. पुलिस ने बताया कि 13 में से 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि एक बच्चे की मौत अस्पताल में हुई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.