इस पहाड़ी लड़के ने डांस से जीता देश का दिल, देखिए वीडियो

29 फरवरी को सोनी टीवी पर इंडियाज बेस्ट डांसर का शानदार प्रीमियर प्रसारित हुआ. ये शो दूसरे डांस रिएलिटी शोज से अलग है. क्योंकि इसमें कंटेस्टेंट्स को अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए सिर्फ 90 सेकेंड का वक्त मिलता है. इस रिएलिटी टीवी शो में देशभर के बेस्ट डांसर अपनी प्रतिभा दिखाते नजर आ रहे हैं. इन होनहार युवाओं में से एक हैं अमन शाह जो कि उत्तराखंड के रहने वाले हैं.

अमन का परिवार ऋषिकेश में रहता है. पहाड़ के छोटे से गांव से निकलकर इंडियाज बेस्ट डांसर शो तक पहुंचने के लिए अमन ने बहुत मेहनत की है. ऑडिशन राउंड में उन्होंने उड़ता पंजाब सांग पर शानदार डांस पेश किया. जजेज ने भी अमन शाह की खूब तारीफ की. उन्होंने कहा कि अमन का डांस एंटरटेनिंग हैं, उनके मूव्स यूनिक हैं.

जजेज को इंप्रेस करने वाले कंटेस्टेंट्स अगले राउंड के लिए चुने गए हैं. शो में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस के अलावा एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और कोरियोग्राफर गीता कपूर बतौर जज नजर आ रहे हैं. शो को मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबचिया होस्ट कर रहे हैं. शो में अमन के पिता भी पहुंचे थे. उन्होंने बेटे के रिएलिटी शो में पहुंचने पर खुशी जताई. अमन के पिता ऋषिकेश में टूरिस्ट गाइड के तौर पर काम करते हैं.