डूसू ने दिल्ली में शांति की स्थापना हेतु शुरू किया एक दिवसीय सद्भावना उपवास

दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ ने आज दिल्ली विश्वविद्यालय की आर्ट्स फैकेल्टी पर एक दिवसीय सद्भावना उपवास शुरू किया दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ ने छात्रों के साथ मिलकर इस सद्भावना उपवास के माध्यम से सभी दिल्ली वासियों से आग्रह किया है कि वे दिल्ली में शांति की स्थापना सद्भाव तथा आपसी भाईचारे की लिए एकजुट हों तथा देश में शांति बनाए रखने में अपना सहयोग दें .

डूसू अध्यक्ष अक्षित दहिया , उपाध्यक्ष प्रदीप तंवर तथा सह-सचिव शिवांगी खरवाल ने संयुक्त बयान में कहा कि , ” हम छात्रों के साथ मिलकर यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दिल्ली में लोगों के बीच में आपसी प्यार , शांति तथा सद्भाव हो.

पिछले कुछ दिनों में जो आपसी झगड़ों की वजह से लोगों के दिलों की बीच में खाई पैदा हुई हैं , उसे दूर करने की जरूरत है . कुछ विषयों को लेकर लोगों के बीच में मतभेद हो सकता है , लेकिन मतभेद को संवाद से दूर किया जा सकता है.

हमारे समाज में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है . डीयू के कुछ कॉलेज और स्कूल भी हिंसा की वजह से प्रभावित हुए हैं , स्कूली छात्रों की बोर्ड परीक्षाएं प्रभावित हुई हैं , हम सभी को मिलकर स्थिति सामान्य बनाने के लिए आगे आना होगा . “