एक बार फिर नए लुक में नजर आए आमिर खान, पहचान में आना मुश्किल

बॉलीवुड के ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ कहे जाने वाले सुपरस्टार ‘आमिर खान’ की अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं. फिल्म में आमिर खान के किरदार को लेकर कई बातें की जा रहीं हैं. लाल सिंह चड्ढा में आमिर कई अलग-अलग लुक में नजर आएंगे. उनकी एक और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल काफी हो रही है.

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर की एक फैन के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में आमिर क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं. फोटो में वो एक यूनिफार्म पहने नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी लाल सिंह चड्ढा के सेट से आमिर की लंबे बालों वाले लुक में फोटो भी काफी वायरल हुई थी. उस लुक के चलते फिल्म को जबरदस्त बज मिला था. अब आमिर की ये यूनिफॉर्म में वायरल हो रही तस्वीर भी कुछ अलग ही कहानी बयां कर रही है.

आमिर खान अपनी हर फिल्म में कुछ खास और नया करने के लिए जाने जाते हैं. इस बार भी लाल सिंह चड्ढा के लिए उन्होंने कुछ हटकर करने की कोशिश की है. इस बात का अंदाजा तो फिल्म के पोस्टर देख कर ही पता चल जाता है की यह फिल्म लीग से हट कर होगी. पोस्टर में आमिर ट्रेन की सीट पर बैठे हैं और एक सरदार के लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने एक गुलाबी पगड़ी बांध रखी है. आमिर के उस लुक को लोगों का जबरदस्त रेस्पॉन्स मिला. फिल्म का अभी तक टीज़र भी रिलीज़ नहीं किया गया है लेकिन फिल्म साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है.

साथ ही आपको बता दें की आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा साल 1994 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म का डायरेक्टर अद्वैत चंदन हैं. फिल्म में आमिर के साथ लीड रोल में करीना कपूर खान नजर आएंगी.