2019 में इन तीन राशियों को मिलेगा अपना जीवनसाथी, जानिए कौन सी है राशियां

नया साल शुरु हो चुका है, ये पूरा साल अलग-अलग राशियों के लिए बहुत कुछ ख़ास होगा. हर किसी के जीवन में प्‍यार, पैसा, सुख बहुत मायने रखता है. लेकिन बात करें व्‍यक्तिगत जीवन की तो हर कोई चाहता है कि उसकी लव लाइफ बेहतरीन चले. कुछ राशियों के लिए ये साल बहुत रोमांटिक साबित होगा. तो कुछ इस साल शादी के बंधन में भी बंध जाएंगे. 2019 में 3 लकी राशियों के लोग शादी के बंधन में बंधने की ज्‍यादा सम्‍भावना है. प्यार के मामले में नया साल 3 राशियों के लिए बहुत शुभ साबित होगा, क्योंकि इन 3 राशियों के लोगों को उनका जीवनसाथी मिलने के योग बन रहे है.

मीन: नए साल में मीन राशि के लोगों के भी शादी के प्रबल योग बन रहे है. शादी करने के लिए साल 2019 मीन राशि के लोगों के लिए बेहद शुभ साबित होगा. नए साल में शादी करने से वैवाहिक जीवन में खुशियां बनी रहेंगी. अगर आप भी शादी प्‍लान कर रहे है तो 2019 बहुत ही शुभ साबित होगा

वृश्चिक: साल 2019 वृश्चिक राशि के लोगों के जीवन में रिश्‍तों को लेकर नए बदलाव आएगे. ज्योतिष के मुताबिक, इस राशि के लोग नए साल में अपने प्यार के रिश्ते को शादी के बंधन में बंधकर जाएंगे. जो लोग सिंगल हैं, उन्हें भी अपने मन मुताबिक साथी मिल जाएगा और वो भी सही साथी मिलने पर शादी कर लेंगे.

धनु: ये साल शादी के हिसाब से धनु राशि के लिए बिल्‍कुल परफेक्‍ट है. ग्रह नक्षत्र के हिसाब से इस साल धनु राशि का शादी का संजोग बन रहा है. इस राशि के लोग काफी खुशमिजाज होते है. जीवन साथी के तौर पर ये लोग बहुत ही खुले विचारों के होते है. इन लोगों के साथ बिताया हुआ हर पल दिलों पर छाप छोड़ देता है. ये हर चीज यादगार बनाने के लिए करते है. चाहे कोई पल हो या इनकी खुद की शादी ही क्‍यों न हो. इस राशि के लोगों की शादी भी लंबे समय तक लोगों को याद रहेगी.