अयोध्या में राम मंदिर निर्माण हमारी इच्छा ही नहीं संकल्प भी : आरएसएस प्रमुख भागवत

एक बार फिर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर अपनी इच्छा जाहिर की है. आरएसएस प्रमुख ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर बनाना केवल हमारी इच्छा ही नहीं है, हमारा और आपका संकल्प भी है. आरएसएस प्रमुख ने इस बात पर जोर देकर कहा कि ओर हम यह संकल्प जरूर पूरा करके रहेंगे.

बता दे कि कल यानि बुधवार को आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत मध्य प्रदेश के छत्तरपुर जिले के मऊसहनियां में महाराजा छत्रसाल की 52 फीट ऊंची प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल होने गए थे.

जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हिंदुओं की इच्छा ही नहीं ब्लकि हम सब का संकल्प भी है.ओर जिसे लेकर हम प्रतिबध है ओर हम अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करके रहेंगे.

मोहन भागवत ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए यह सबसे उचित समय है.मोहन भागवत ने सभी हिंदुओ से अपील की अगर वो अयोध्या में राम मंदिर को बनवाना चाहते है तो उन्हें भी भगवान राम जैसा ही बनना पड़ेगा.तब जाकर के अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कार्य संभव हो पाऐगा.

आपको बता दे कि अयोध्या में विवादित भूमि को लेकर चल रहा विवाद कोर्ट में विचाराधीन है.ओर जिस पर अब उच्चतम न्यायालय में सुनवाई जारी है.यहीं नहीं कुछ समाजसेवी इस मसले को कोर्ट के बाहर सुलझाने की भी पैरवी कर रहे है, पर अभी तक इस मसले पर कोई भी सकारात्मक परिणाम देखने को नहीं मिला है.