हसीन पैसा-पैसा करती है, प्रॉपर्टी हथियाना चाहती है : मोहम्मद शमी के चाचा खुर्शीद अहमद

हसीन जहां ने कोलकाता पुलिस में मोहम्मद शमी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई है. इसी कड़ी में कोलकाता पुलिस ने शमी के गांव अमरोहा भी पहुंची थी. यहां कोलकाता क्राइम ब्रांच ने शमी की संपत्तिों की जांच की.

शमी ने शुरुआत में तो हसीन जहां से सुलह की कोशिश भी की, लेकिन अब वह भी अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में अब शमी का कहना है कि हसीन जहां इस हद तक आ चुकी हैं कि अब उनके बीच सुलह का कोई रास्ता नहीं बचा और अब वह भी कानूनी तौर पर इस मामले से निपटना चाहते हैं.

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इन दोनों के बीच हुए विवाद में अब तक कई लोग सामने आ चुके हैं और अपनी बात रख चुके हैं. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं.

हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इंकार कर रहे हैं. इस मालमे में कोलकाता पुलिस और भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) दोनों अलग-अलग जांच कर रहे हैं.

आरोपों और प्रत्यारोपों की इस कड़ी में अब एक और नया नाम जुड़ गया है. अलिश्बा के सामने आने के बाद मोहम्मद शमी के चाचा खुर्शीद अहमद भी अब इस विवाद में कूद पड़े हैं. चाचा खुर्शीद ने मोहम्मद शमी का साथ देते हुए हसीन जहां पर आरोप लगाए हैं.

मोहम्मद शमी के चाचा का कहना है, ”हसीन जहां, शमी के पैसों से हर महीने लाखों की शॉपिंग करती थी.” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि, हो सकता है कि हसीन जहां काफी लंबे वक्त से शमी से पीछा छुड़ाना चाह रही हो.

उन्होंने कहा, ”हसीन जहां सिर्फ पैसा चाहती है. हमने उससे और उसके वकील से बात करने की कोशिश की, लेकिन वो चाहती है कि सारी प्रॉपर्टी तुरंत उसके नाम कर दी जाए. हो सकता है वह शमी से पीछा छुड़ाना चाह रही हो. कोई नहीं जानता.”

अमरोहा के अलावा कोलकाता क्राइम ब्रांच भी टीम शमी के भाई के घर मोरादाबाद भी पहुंची थी.