आलिया भट्ट के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर हुआ हादसा, रोकनी पड़ी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल अपना बर्थडे बुलगारिया में फिल्म के सेट पर ही मनाया. आलिया भट्ट के साथ यहां रणबीर कपूर की मां नीतू और फिल्म की टीम नजर आई थी. फिल्म में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और इस फिल्म को अगले साल 15 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर कर रहे हैं.

आलिया भट्ट इन दिनों ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग कर रही हैं और इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह इस वक्त बुलगारिया में हैं. आलिया भट्ट फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं लेकिन हाल ही में ऐसी खबरें आई हैं कि वह फिल्म के सेट पर घायल हो गई हैं. दरअसल, आलिया भट्ट अपनी फिल्म के एक एक्शन सीन की शूटिंग कर रहीं थी और इस दौरान वह घायल हो गईं. इस दौरान उनके कंधे पर चोट लग गई. आलिया को चोट लगने से फिल्म की शूटिंग को वहीं रोकना पड़ा.

हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए में प्रकाशित एक खबर के मुताबिक आलिया के कंधे पर चोट लगी है और उन्हें स्लिंग पहनने के लिए कहा गया है. इसके साथ ही आलिया को आराम करने के लिए भी कहा गया है. बता दें, यह ‘ब्रह्मास्त्र’ का पहला शेड्यूल है और शूटिंग का शेड्यूल भी काफी टाइट है.

इस बीच आलिया के साथ अचानक हुए इस हादसे की वजह से शूटिंग को रोक दिया गया है. एक सोर्स के मुताबिक फिल्म आलिया को चोट लगने की वजह से वह अभी किसी भी एक्शन सीन की शूटिंग नहीं कर सकती और इस वजह से फिल्म की कास्ट भी यह देख रही है कि इस स्थिति में उनके क्लोज अप शोट्स ले लिए जाएं.