जियो का एक और धमाका, इस प्लान में मिलेगा रोजाना 1.5GB की जगह 2GB डेटा

भारतीय दूरसंचार कंपनी जियो ने अपने 398 रुपए वाले प्लान में बदलाव किया है. ग्राहकों को अब इस प्लान में रोजाना 1.5GB की जगह 2GB हाइस्पीड 4G मिलेगा. ग्राहक इस प्लान को माईजियो ऐप के अलावा रिटेल स्टोर से भी ले सकते हैं.

ग्राहकों को 398 रुपए वाले प्लान में फ्री अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स के अलावा 2GB हाइस्पीड डेटा मिलेगा. साथ में 100 एसएमएस भी रोजाना इस्तेमाल के लिए मिलेगा. हालांकि कंपनी ने इस प्लान की वैधता 84 दिनों से घटाकर 70 दिनों की कर दी है. कंपनी ने ये प्लान ज्यादा डेटा इस्तेमाल करने वालों को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है.

पिछले साल व्यावसायिक तौर पर बाजार में उतरते समय कंपनी ने प्राइम मेंबरशिप लॉन्च किया था जिसकी वैधता 31 मार्च 2018 को समाप्त होने वाली है. प्राइम मेंबरशिप लेने के लिए ग्राहकों को 99 रुपए का अलग से रिचार्ज करना पड़ता है.

कंपनी के डेली बेनिफिट्स वाले प्लान्स प्राइम मेंबर के लिए ही उपलब्ध है साथ ही प्राइम मेंबर्स को जियो टीवी, हॉटस्टार जैसे कई ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है.

हालांकि कंपनी ने फिलहाल प्राइम मेंबरशिप के लिए कोई नोटिफिकेशन या संदेश ग्राहकों को नहीं दी है लेकिन अगर कंपनी कोई नोटिफिकेशन जारी करती है तो ग्राहकों को जियो की ये सभी सुविधाएं लेने के लिए प्राइम मेंबरशिप फिर से लेना होगा, जिसे ग्राहक 99 रुपए का अलग से रिचार्ज करके ले सकते हैं.