बीमार है सलमान की ये हिरोइन, इलाज के लिए नहीं हैं पैसे

सलमान खान की फिल्म वीरगति सहित कई फिल्मों में काम कर चुकीं अभिनेत्री पूजा डडवाल इस समय बुरे दौर से गुजर रही हैं. उनके पास अपने इलाज के लिए पैसे नहीं हैं और घरवालों ने छोड़ दिया है. ऐसे में उनके पास सलमान खान से मदद की आस के अलावा कुछ नहीं है.

इंतकाम, जीने नहीं दूंगी और सिंदूर की सौगंध सहित कई फिल्मों में काम कर चुकी पूजा डडवाल काफ़ी समय से गुमनामी के अँधेरे में जी रही हैं. उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं है और वह दर दर जाकर सहायता की गुहार लगा रही है. पूजा, फेफड़ों की बीमारी से ग्रसित हैं और पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी स्थित अस्पताल में भर्ती हैं.

इस बारे में पूजा ने बताया है कि उन्होंने सलमान खान से इस बीमारी के इलाज के लिए सहायता मांगने का प्रयत्न भी किया है लेकिन अभी तक उनका सलमान खान से कोई संपर्क नहीं हो पाया है और उन्हें आशा है कि जल्दी ही कोई सलमान तक ये बात पहुंचाएगा ताकि उनकी सहायता हो सके.

उनकी बीमारी के बारे में बताते हुए पूजा डडवाल ने कहा कि उन्हें 6 महीने पहले ही पता चला कि उन्हें टीबी है और वह इलाज के लिए पिछले 15 दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. वह पिछले कई वर्षों से गोवा में कसीनों चलाती रही लेकिन बाद में उनकी आर्थिक स्थिति ख़राब हो गई और चाय पीने तक के लिए दूसरों पर आश्रित होना पड़ा. इतना ही नहीं पूजा का कहना है कि इस बुरे वक्त ने उनके परिवार वालों और पति ने भी उन्हें छोड़ दिया है.