अजय देवगन की ‘रेड’ ने ‘पैडमैन’ को पीछे छोड़ दिया

अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की थ्रिलर फिल्म ‘रेड’ का बजट 70 करोड़ रुपए है. भारत में यह फिल्म 3,400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. वहीं विदेश में 369 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है. फिल्म के सैटेलाइट राइट्स 50 करोड़ में बिके हैं. राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी यह फिल्म 1980 में उत्तर प्रदेश में हुए एक हाई-प्रोफाइल इनकम टैक्स केस पर आधारित है.

फिल्म ‘रेड’ दर्शकों को रास आ रही है. इस शुक्रवार रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स की भी सराहना मिली. पहले दिन अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस पर ‘रेड’ मारी और 10.50 करोड़ की कमाई कर ली. इसी के साथ यह फिल्म 2018 की दूसरी हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. पहले नंबर पर ‘पद्मावत’ का जलवा कायम है, जबकि दूसरे नंबर पर अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ रही है.

दूसरे दिन फिल्म ने शुक्रवार से करीब 30 फीसदी की ज्यादा कमाई की है. बॉक्स ऑफ इंडिया वेबसाइट के मुताबकि, फिल्म ने शनिवार को करीब 13 करोड़ रुपए जुटा लिए. इस तरह फिल्म ने दो दिनों में 23 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. फिल्म को मिल रहे अच्छे रिस्पॉन्स का फायदा रविवार को भी मिलने की उम्मीद है.

‘रेड’ में अजय देवगन की दमदार एक्टिंग की दर्शकों ने काफी प्रशंसा की है. अजय देवगन के अपोजिट इलियाना डी’क्रूज हैं जो उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं. वहीं निगेटिव किरदार में सौरभ शुक्ला अपनी एक्टिंग से तालियां बजाने पर मजबूर कर देते हैं.