सिद्धू ने कहा बीजेपी को बांस और राहुल को गन्ना

दिल्ली में चल रहे कांग्रेस के 84वें महाधिवेशन में पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने भी भाषण दिया, जिसमें उन्होंने बीजेपी को बांस बताया और राहुल गाँधी को गन्ना बताया. उत्साह के चलते उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की भी घोषणा कर दी. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा कि बीजेपी वाले बांस की तरह लंबे हैं, लेकिन अंदर से खोखले हैं.

जबकि हमारा राहुल भाई गन्ने की तरह अंदर बाहर से मीठू-मीठू है. यही नहीं उन्होंने यह भी कहा,कि राहुल भाई आप कार्यकर्ताओं को समेट लो, अगले साल लाल किले से झंडा आप ही फहराओगे. राहुल गांधी का बचाव करते हुए सिद्धू ने कहा,कांग्रेस हारी होगी तो किसी लीडर की वजह से, तुम्हारी वजह से नहीं. इस मौके पर उन्होंने यह शेर सुनाया, है अंधेरा बहुत, अब सूरज निकलना चाहिए.

जो चेहरे निकलते हैं नकाबों के साथ, उनका जनाजा निकलना चाहिए. आपको बता दें कि इस दौरान सिद्धू ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर टिप्पणियों के लिए उनसे माफी भी मांगी और कहा कि सरदार मनमोहन सिंह से माफी मांगना चाहता हूं. कहना चाहता हूं कि जो आपके मौन ने कर दिखाया, वो बीजेपी के शोर शराबे में नहीं हुआ और मुझे दस साल बाद ये समझ आया.