यौन उत्पीड़न मामला : अभिनेता जितेंद्र को कोर्ट से मिली बड़ी राहत

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जितेंद्र को यौन शोषण केस में हिमाचल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है. दरअसल, रिश्ते में अभिनेता की कजिन लगने वाली पीड़िता ने जितेंद्र पर आरोप लगाया था कि उन्होंने 47 साल पहले उनका यौन शोषण किया था, जिसके बाद महिला ने शिमला में एफआईआर दर्ज कराई थी.

अब इस मामले में कोर्ट ने जितेंद्र को राहत देते हुए आगे की जांच पर रोक लगा दी है. बता दें कि पुलिस ने 16 फरवरी को कजिन की शिकायत के आधार पर जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया था. जितेंद्र ने दावा किया था कि पुलिस ने कोई प्राथमिक जांच या सबूत के बिना प्राथमिकी दर्ज की थी. जितेन्द्र के वकील ने कहा कि महिला का ये आरोप गलत है और उनकी छवि खराब करने के लिए एक साजिश रची जा रही है.

वहीं, इससे पहले पीड़िता का कहना था कि, वो जितेंद्र की फिल्म की शूटिंग देखने के लिए उनके साथ गई थीं. वहीं होटल में जितेंद्र ने उनके साथ गलत काम किया. इतने साल चुप रहने के जवाब में उन्होंने कहा था कि, वो माता-पिता को चोट नहीं पहुंचाना चाहती थी, इसलिए उनके निधन के बाद इस बात का खुलासा किया है.

वहीं, अब जितेंद्र ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर इस एफआईआर को रद्द करने की गुहार लगाई है. जितेंद्र की ओर से ये दलील दी गई कि उन्हें ब्लैकमेल करने के इरादे से शिकायत दर्ज की गई है. मामले की अगली सुनवाई 23 मई को होगी.