astro-imgअब आप उत्तरांचल टुडे से जुड़ कर अपने भविष्य के बारे में पूरी जानकारी पा सकते हैं. उत्तरांचल टुडे लेकर आ रहा है “भाग्य उदय”, जहां आप अपने मन चाहे सवालों का जवाब विश्वप्रशिद्ध भविष्य वक्ता शैलेंद्र जायसवाल से प्राप्त कर सकते हैं।

एक परिचय

शैलेंद्र जायसवाल एक प्रख्यात वैदिक ज्योतिष हैं जो बीते 10 वर्षों से भी ज्यादा वक्त से दुनियाभर के लोगों की ज्योतिष संबंधी जिज्ञासाएं शांत कर रहे हैं. कम उम्र में ही ज्योतिष के वैज्ञानिक आधार को समझने के बाद इस विषय में इनकी रुचि गहरी हो गई थी. इसी वजह से इन्होंने निश्चय कर लिया कि ज्योतिष विद्या को पूरी तरह से आत्मसात करेंगे. भारत ही नहीं विदेशों से भी लोग आकर इनसे अपनी समस्याओं का निवारण पूछते हैं.

जन्मपत्र, अंकशास्त्र और वास्तुशास्त्र के आधार पर शैलेंद्र लोगों को सलाह देते हैं. वहीं, एक ज्योतिषी के रूप में वो लोगों की समस्याओं को समाधान करते हैं फिर चाहे वो करियर, पढ़ाई, स्वास्थ्य, आर्थिक स्थिति, विवाह, संपत्ति से ही क्यों न जुड़ी हो. इसके लिए वे देश की पारंपरिक ज्योतिषीय पद्धति का वैज्ञानिक ढंग से इस्तेमाल करते हैं.
शैलेंद्र जायसवाल की सलाह लेने वालों में न केवल आम आदमी बल्कि कंपनियां, व्यावसायिक घराने, सितारे, राजनेता और अन्य प्रमुख लोग भी शामिल हैं.

हालांकि एक साथ सभी को सलाह देना संभव नहीं है इसलिए उन्होंने अपने कार्य को और बेहतर करने के लिए और देश भर में मौजूद भक्तों के लिए एक अत्याधुनिक कॉल सेंटर स्थापित किया है. वैदिक ज्योतिष में कई वर्षों तक शोधकार्य करने के बाद ज्योतिषीय सलाह देना उनके जीवन का महत्वपूर्ण मकसद है.

पूरी तरह से जन्मपत्री को पढ़ने के बाद वे बिल्कुल सटीक भविष्यवाणी करते हैं और समाधान के उचित वैदिक तरीके बताते हैं. उनकी विशेषज्ञता के चलते उन्हें काफी प्रेम और सम्मान भी मिला.

shailendraआप अपना कोई भी सवाल हमको यहां दिए गए फॉर्म के द्वारा भेज सकते हैं लेकिन ध्यान रहे आपको अपनी जन्म तिथि, समय तथा जन्म स्थान की सही-सही जानकारी हमको देनी होगी.

वैदिक ज्योतिष शैलेन्द्र जायसवाल आपके प्रश्नों का हल एवं सभी समस्याओं का निवारण हमारे लाइव विडियो कार्यक्रम या फिर फ़ोन अथवा मेल के माध्यम से आप तक पहुचायेंगे.

आज ही अपना सवाल हमको भेजिए. सवाल हिंदी, अंग्रेजी या फिर रोमन हिंदी में ही भेजे जा सकते हैं.