मोदी की विश्वसनीयता समाप्त हो चुकी है : राहुल

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य का दर्जा (एससीएस) दिलाने के मुद्दे पर प्रधानमंत्री पर हमला बोला और कहा कि नरेंद्र मोदी की ‘विश्वसनीयता’ समाप्त हो चुकी है. राहुल ने आंध्र के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू के 12 घंटे के उपवास को लेकर दिल्ली में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा, “मैं आंध्र प्रदेश के लोगों के साथ खड़ा हूं. वह किस तरह के प्रधानमंत्री हैं?”

नायडू ने अपने राज्य को विशेष दर्जा (एससीएस) दिलाने और आंध्र प्रदेश पुनर्गठन अधिनियम, 2014 के तहत केंद्र द्वारा किए गए अन्य वादों को पूरा किए जाने की मांग के साथ राजधानी में अनशन शुरू किया है.

प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कांग्रेस नेता ने कहा, “उन्होंने (मोदी) आंध्र के लोगों को किए अपने वादे को पूरा नहीं किया. मोदी जहां भी जाते हैं, झूठ बोलते हैं.”

राहुल ने कहा, “वह पूर्वोत्तर जाते हैं..वहां झूठ बोलते हैं. महाराष्ट्र जाते हैं..वहां झूठ बोलते हैं. वह भरोसे के लायक नहीं हैं.”

राहुल ने कहा, “एक बात याद रखें कि उनके पास कुछ महीने बचे हैं. एक-दो महीनों में विपक्षी दल मोदी को देश की भावना दिखाने जा रहे हैं.”