‘चौकीदार चोर है’ यूपी देश का दिल है हम फ्रंट-फुट पर खेलेंगे: राहुल

लखनऊ नेशन के ‘चौकीदार’ में राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश, अन्य राज्यों और वायु सेना से पैसा चुराया. ‘चौकीदार चोर है’. यूपी देश का दिल है. हम फ्रंट-फुट पर खेलेंगे. सिंधिया जी, प्रियंका जी और मैं तब तक आराम नहीं करूंगा, जब तक कि कांग्रेस की विचारधारा यहां नहीं बन जाती.

सोमवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने भाई व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ रोड शो शुरू किया. पार्टी की पूर्वी यूपी की प्रभारी महासचिव बनाए जाने के बाद यह यहां का उनका पहला दौरा है. पार्टी महासचिव पूर्वी यूपी के प्रभारी ज्योदिरादित्य सिंधिया भी दोनों के साथ मौजूद हैं.

प्रियंका गांधी का हवाईअड्डे पर उतरने के बाद प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राज बब्बर ने अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ स्वागत किया.

मॉल एवेन्यू पर स्थित कांग्रेस कार्यालय को फूलों से सजाया गया है. रोड शो के लिए पूरे मार्ग को पोस्टरों, होर्डिगों और बैनरों से पाट दिया गया है.

यहां लगे पोस्टरों में अधिकतर जगह ‘आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी’ लिखा हुआ है. कई कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका के तस्वीर वाले टॉपी और टी-शर्ट पहने हुए हैं.

. महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी का लखनऊ का यह पहला दौरा है. प्रियंका गांधी लखनऊ में चुनावी अभियान का शंखनाद कर दिया है. यहां पर प्रियंका गांधी ने बस के जरिए 12 किलो मीटिर लंबा रोड शो शुरू कर दिया है.

लखनऊ में प्रियंका गांधी वाड्रा के स्वागत में जगह-जगह पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर पर लिखा है आ गई बदलाव की आंधी, राहुल संग प्रियंका गांधी..

प्रियंका गांधी ने बस के जरिए एयरपोर्ट से कांग्रेस दफ्तर तक 12 किलो मीटिर लंबा रोड शो शुरू कर दिया है. कांग्रेस ने ट्विट कर कहा कि नये दौर में लिखेंगे मिलकर नई कहानी! कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रभारी महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी वाड्रा एवं जेएम सिंधिया सोमवार को लखनऊ में रोडशो के माध्यम से जनता से जुड़ेंगे. इस अवसर पर आप सब सादर आमंत्रित हैं. साथ आयें, परिवर्तन लायें.