साउथ ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम मात्र 10 रनों पर ढेर, सिर्फ एक खिलाड़ी ने बनाए चार रन

ऐलिस स्प्रिंग्स (ऑस्ट्रेलिया)|…. साउथ ऑस्ट्रेलिया महिला क्रिकेट टीम घरेलू चैम्पियनशिप के एक मुकाबले में केवल 10 रन पर सिमट गई. इन 10 रनों में छह रन तो केवल वाइड के ही थे जबकि चार रन एक खिलाड़ी के बल्ले से निकले. बाकी का योगदान शून्य रहा.

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, यह रिकॉर्ड नेशनल इंडीजिनियस क्रिकेट चैम्पियनशिप (महिला डिवीजन) के एक मुकाबले में बुधवार को देखने को मिला.

न्यू साउथ वेल्स की टीम ने चैम्पियनशिप के मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी साउथ ऑस्ट्रेलिया की टीम को मात्र 10 रन पर ऑलआउट कर दिया.

मैच में एक ही खिलाड़ी थीं, जिनके बल्ले से चार रन निकले और बाकी के छह रन तो वाइड के रूप में आए. साउथ ऑस्ट्रेलिया की सलामी बल्लेबाज फेबी मांसेल ने 33 गेंदों का सामना किया और चार रन बनाए.

न्यू साउथ वेल्स की गेंदबाज रोक्साने वान वीन ने दो ओवर की गेंदबाजी में एक मेडन रखा और केवल एक ही रन दिए. उन्होंने अपने इस स्पेल में पांच विकेट चटकाए. उनके अलावा नोआमी वुडस दो गेंदों पर दो विकेट हासिल किए.

न्यू साउथ वेल्स टीम भी 11 रनों के लक्ष्य आगे लड़खड़ाने लगी लेकिन उसने 2.5 ओवर में दो विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया. साउथ ऑस्ट्रेलिया को अपने पहले मैच में भी हार का सामना करना पड़ा था. वहीं न्यू साउथ वेल्स का यह पहला मुकाबला था.