मायावती -अखिलेश यादव के बीच प्रेस वार्ता से पहले लगा पोस्टर, हमारा काम बोलता है भा.ज.पा. का झूठ बोलता है

शनिवार को लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर यूपी में  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती और समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव के बीच लखनऊ में  प्रेस वार्ता होगी

अखिलेश और मायावती की प्रेस कॉन्फेंस से पहले लखनऊ में सपा-बसा के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं. पोस्टर में दोनों पार्टियों के झंडे भी लगे हैं. साथ ही पोस्टर में लिखा है कि हमारा काम बोलता है भा.ज.पा. का झूठ बोलता है.

इसके साथ ही लखनऊ में सपा-बसपा के पोस्टर और पार्टी के झंडे देखने को मिल रहे है. आज(शनिवार) को सपा-बसपा गठबंधन का ऐलान कर सकते है .

प्रेस निमंत्रण के अनुसार, इस प्रेस निमंत्रण पर सपा के राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र चौधरी और बसपा के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने संयुक्त हस्ताक्षर किए हैं. यह संयुक्त संवाददाता सम्मेलन लखनऊ के गोमती नगर पांच सितारा होटल ताज में आयोजित होगा.

सूत्रों के अनुसार दोनों दलों के बीच खाका तैयार होने के साथ शीर्ष नेता आगामी लोकसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान कर सकते हैं. इसके साथ ही सीटों का ऐलान भी हो सकता है.

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि एसपी और बीएसपी 37-37 सीटों को साझा करेंगे, जबकि वे अजीत सिंह के राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के लिए दो सीटें छोड़ देंगे. यह गठबंधन कांग्रेस के लिए अमेठी और रायबरेली इन दो सीटें को भी छोड़ सकता है.