दिग्विजय का भाजपा पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक को 100 करोड़ का लालच देने का आरोप

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर कमलनाथ सरकार गिराने के लिए विधायक को 100 करोड़ रुपये का प्रलोभन देने का आरोप लगाया है. दिग्विजय ने मंगलवार को विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से चर्चा के दौरान आरोप लगाया कि भाजपा को विपक्ष में बैठना पच नहीं रहा है, लिहाजा वह विधायकों की खरीद-फरोख्त कर रही है.

राज्य के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा, विश्वास सारंग द्वारा विधायक बैजनाथ कुशवाहा को शहर से 10 किलोमीटर दूर ले जाकर 100 करोड़ रुपये का लालच और मंत्री पद का प्रलोभन दिया, ताकि सरकार गिराई जा सके.

सिंह ने आगे कहा कि भाजपा सत्ता हासिल करने के लिए विधायकों की खरीद-फरोख्त में लगी है. विधायकों को 100 करोड़ रुपये तक का ऑफर दिया गया है. सिंह ने भाजपा के विधायकों पर दूसरे विधायक को ढाबे पर चर्चा के लिए ले जाने का आरोप भी लगाया है.

सिंह ने इसके सबूत होने का दावा करते हुए कहा कि समय आएगा तो वे सबूतों को सामने भी लाएंगे. दिग्विजय सिंह के इस आरोप के बाद भाजपा भी आक्रामक हो गई है. पूर्व मंत्री विश्वास सारंग व विधायक नारायण त्रिपाठी ने आरोपों को नकारते हुए कहा कि सिंह अगर आरोप साबित कर देंगे तो वे राजनीति ही छोड़ देंगे.