यूपी : सड़क हादसे में 2 खिलाड़ियों की मौत, 4 भर्ती

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के थरियांव हाईवे पर  भीषण हादसे में दो राष्ट्रीय स्तर के हैंडबॉल खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि चार खिलाड़ी घायल हो गए. हादसा टूर्नामेंट खेलकर लौट रही खिलाड़ियों की कार और ट्रैक्टर के बीच हुई टक्कर के कारण हुआ. चारों घायलों को पुलिस ने एलएलआर अस्पताल हैलट कानपुर अस्पताल भेजवाया है.

पुलिस के मुताबिक, ऑल इंडिया यूनिवर्सिटी हैंडबॉल खिलाड़ी अमर यादव (25) निवासी विजयगढ़ थाना बगिहार जिला अलीगढ़ए साथी खिलाड़ी देवाशीष दबास (17), राजकिशोर निवासी मुजफ्फरनगरए विवेक कुमार व गुरदीप खत्री निवासी नवाबगंज कानपुर तथा अमन यादव निवासी तात्याटोपे नगर कानपुर के साथ बिहार प्रांत के आरा जिले में हैंडबॉल टूर्नामेंट खेलने गए थे. टूर्नामेंट खत्म होने के बाद सभी खिलाड़ी ब्रेजा कार से कानपुर लौट रहे थे.

बताते हैं कि मंगलवार तड़के थरियांव थाना क्षेत्र में थरियांव हाईवे पर कार को ट्रैक्टर टक्कर मार दी. इस हादसे में कार के परखचे उड़ गए और कार सवार अमर यादव व देवाशीष की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और कार में फंसे घायल खिलाड़ियों को बाहर निकलवाया. पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से एलएलआर अस्पताल कानपुर भेजवाया. साथ ही दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसओ श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को कब्जे में लिया गया है. तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.