उत्तराखंड कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा जमकर बोला हमला, दिया ये बयान…

रविवार को उत्तराखंड में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर हमला बोला है. जानकारी के अनुसार, भाजपा महामंत्री संगठन संजय कुमार पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप को लेकर भाजपा को घेरते हुए प्रीतम सिंह ने कहा कि बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा पार्टी में महिलाओं के उत्पीडन करने वाले लोग मौजूद हैं.

उन्होंने कहा कि इससे पहले पूर्व मंत्री एमजे अकबर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे और अब संजय कुमार पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगे हैं, जो कि बहुत ही गंभीर विषय हैं. वहीं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वह पीड़िता को पुलिस सुरक्षा उपलब्ध करवाए. इसके साथ ही आरोपी नेता के खिलाफ मुकदमे की कार्रवाई की जाए.

इसके साथ ही कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने हाइकोर्ट द्वारा मलिन बस्तियों को हटाने के आदेश को लेकर राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि राज्य को कोर्ट संचालित करने का काम कर रहा है और सरकार की कमजोर पैरवी की वजह से हाई कोर्ट ने मलिन बस्तियों को हटाने का आदेश दिया. इस दौरान प्रीतम सिंह ने कहा कि कोर्ट के आदेश के अध्ययन के बाद कहा कि कांग्रेस सुप्रीम कोर्ट में इसे चैलेंज करेगी.