टीम इंडिया-वेस्ट इंडीज के बीच टी-20 मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का पदार्फाश, 4 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने राजधानी लखनऊ में 6 नवंबर को इकाना में होने वाले टीम इंडिया  और वेस्ट इंडीज के बीच टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले चार सटोरियों को कैसरबाग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है.

सट्टेबाजों के पास से 8 मोबाइल फोन, 6 एटीएम कार्ड, 1 लैपटॉप, कार, टीवी, 3, 6120 रुपये और सट्टे के हिसाब रखने वाली डायरी बरामद हुई है.

यूपी एसटीएफ के एसएसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पकड़े गए सटोरियों में फारिश अंसारी, मो. सलमान, गणेश प्रसाद और विवेक खन्ना है.इन लोगों को एसटीएफ ने मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार देर रात कैसरबाग के कोहिनूर होटल के बेसमेंट स्थित ई-रिक्शा एजेंसी पर छापा मारकर पकड़ा.

एसएसपी ने बताया कि टीम को मुखबिर से इन लोगों के शुक्रवार को हो रहे पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच में सट्टा लगाने क खबर मिली थी.सूचना मिली थी कि यही गिरोह 6 नवंबर को लखनऊ के इकाना स्टेडियम में होने वाले भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जाने वाले टी-20 मैच में भी सट्टा लगाएगा.

चारों से कैसरबाग थाने में पूछताछ की जा रही है.चारों के अन्य ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है.इना लोगों के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली जा रही है।