फिल्म ‘बाजार’ में छाये सैफ, धोखे और पैसे के रोमांच से भरपूर

शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज ‘बाजार’ फिल्म में सैफ अली खान, रोहन मेहरा, राधिका आप्टे और चित्रांगदा सिंह अहम रोल में नजर आ रहे है. फिल्म 40 करोड़ रुपये में बनकर तैयार हुई है. फिल्म को 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. फिल्म को मिली पॉजीटिव पब्लिसिटी मूवी के बिजनेस के लिए सही साबित हो सकती है.

फिल्म में सैफ अली खान शेयर मार्केट के व्यापारी है. जो कि खुद को शेयर बाजार का किंग मानता है. फिल्म में सैफ अली खान (शकुन कोठारी) और उनकी बीवी चित्रांगदा (मंदिरा कोठारी) है. फिल्म में शकुन के काम करने का तरीका काफी अलग है. इसलिए उसके साथ के व्यापारी उससे जलते है. इस दौरान इलाहाबाद शहर से ट्रेडिंग करने वाले रिजवान अहमद (रोहन मेहरा) की एंट्री मुंबई में होती है. रोहन का सपना एक बार शकुन कोठारी से मिलने का होता है. इस दौरान रिजवान की मुलाकात प्रिया (राधिका आप्टे) से होती है, जो कि एक ट्रेडिंग कंपनी में काम करती है. रिजवान का शकुन से मिलना और उसके बाद और उससे पहले तरह-तरह की घटनाओं का होना एक दिलचस्प वाकये है. फिल्म काफी दिलचस्प है. अंत में कहानी एक अलग ही मुकाम पर पहुंच जाती है. जिसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी कमाल का है. फिल्म देखते हुए इंटरवल कब आ जाता है, पता ही नहीं लगता. फिल्म के डायलॉग काफी दिलचस्प है. फिल्म का डायरेक्शन गौरव चावला ने किया, ये उनकी डायरेक्टर के रूप में पहली फिल्म है. गौरव का काम काबिले तारीफ है. फिल्म को दर्शाने का अंदाज काफी अलग है. शेयर मार्केट के बारे में जानकारी न रखने वाला इंसान भी फिल्म की कहानी को आसानी से समझ सकता है. फिल्म में सैफ अली खान की एक्टिंग सही में काफी शानदार है. वहीं, विनोद मेहरा के बेटे जो कि इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं ने भी लाजवाब एक्टिंग की है.