राशिफल 26-10-2018 : आज इस राशि को अचानक अपने सामाजिक संबंधों से व्यावसायिक लाभ होगा

मेष:- आज आप बहुत खुश होंगे कि आपने अपनी समस्या का हल ढ़ूंढ़ लिया. बहुत लंबे समय से आप इस परेशानी का सामना कर रहे थे. शांति और समझ से इस समस्या का हल निकल आएगा जो कि सभी के हित में होगा. अब आप पूरी तरह से इस मुद्दे को पीछे छोड़ सकते हैं.

वृषभ:- इस समय पारिवारिक रिश्तों में प्यार और सद्भावना के प्रबल संकेत हैं आप भी खुद को परिजनों के बहुत नजदीक पाएंगे. आज आप उनके साथ समय बिताना चाहेंगे. तो फिर देर किस बात की है उनको ले जाइये अपने साथ कहीं बाहर खाना खिलाने और फिल्म दिखाने. साथ बिताए इन पलों को आप ताउम्र याद करेंगे.

मिथुन:- आज का दिन आपके परिवार के लिए बहुत ही अच्छा रहेगा क्योंकि आप उनके साथ कुछ समय व्यतीत करेंगे. इस समय परिवार में एकता के प्रबल संकेत हैं. शायद आप कहीं बाहर घूमने या कोई फिल्म देखने जाएं. खैर जो कुछ भी हो आपका मकसद अपनों के साथ कुछ समय बिताना ही होगा. आज आप अपनो बच्चों को भी ये बात सिखाएं कि जीवन में पारिवारिक एकता का कितना महत्व है.

कर्क:- अगर आप कोई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो आपकी जीत निश्चित है. किसी अनुभवी वकील की सलाह लें. चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि उच्चाधिकारी आपके पक्ष में रहेंगे. आपको धैर्य रखने की जरूरत है.

सिंह:- आखिरकार वो वक्त आ ही गया जब कि आपको व्यवस्थित हो ही जाना चाहिए. आज अपनी जिंदगी का सबसे मुशकिल क्षेत्र चुन लें वो चाहे पैसे से संबंधित हो, घर से या फिर काम से संबंधित हो और उस पर काम करना शुरू कर दें. उस क्षेत्र के हर पहलु को सुलझा लें, कल से शायद आप खुद को एक अलग रास्ते पर पाएं. इससे भविष्य में आपकी उत्पादन क्षमता बढेगी.

कन्या:- आज आप बहुत अच्छे लगेंगे और दूसरे लोग आपको सराहेंगे. आप अपने मनपसंद कपड़े पहनेंगे और अच्छी तरह से तैयार होंगे. आपको लगेगा कि सभी की नजरें सिर्फ आप पर ही हैं. अगर दिल सुंदर हो तो वो सुन्दरता चेहरे पर भी झलकती है. अपनी इस सुन्दरता को बनाए रखें.

तुला:- आज आपका किसी से नया रिश्ता कायम हो सकता है. ये प्रेम से संबंधित रिश्ता नहीं होगा बल्कि दोस्ती या गुरू- शिष्य का रिश्ता होगा. आज आपकी जिंदगी में कोई ऐसा व्यक्ति आएगा जो आपका सही मार्ग दर्शन करेगा. देखें, ये रिश्ता आपको कहां ले जाता है. साथ ही उस व्यक्ति के प्रति आभार प्रकट करें जो आपका मार्ग दर्शन कर रहा है.

वृश्चिक:- आज आपको लगेगा कि आपको किसी सलाहकार, खास तौर से किसी वरिष्ट व्यक्ति को अपने मार्ग दर्शन के लिए बुलाना चाहिए. आप शायद अपनी जिंदगी को लेकर कुछ दुविधा में हैं या फिर किसी खास परिस्थिति से बाहर नहीं निकल पा रहे है. आपका कोई बड़ा शायद आपको सही सलाह दे पाएगा जिससे आपको लाभ होगा.

धनु:- आज आपको अचानक अपने सामाजिक संबंधों से व्यावसायिक लाभ होगा. अपने इस रिश्ते का प्रयोग अपनी छवि बनाने में करें और साथ ही अपने इस व्यायसायिक संबंध को और अधिक मजबूत बनाने की कोशिश करें. क्या पता कब कौन सा रिश्ता काम आ जाए, इसलिए हमेशा अपने रिश्ते को बनाए रखें.

मकर:- अपने मित्र के साथ किसी भी बहस में ना पड़ें वरना मानसिक शांति खो बैठेंगे. अगर आप अपने आप को किसी तनाव भरी परिस्थिति में पाएं तो भी शांत ही रहें. इस समय की गई कोई भी बहस आपके रिश्ते व आपकी शांति के लिए हानिकारक हो सकती है. इसलिए झगड़ों से दूर ही रहें.

कुंभ:- आपका दिमाग आज तेजी से काम करेगा जिसका उपयोग आप भविष्य की योजनाएं बनाने में करेंगे. अगर आप केवल अपने लक्ष्यों पर ध्यान दें तो बाकी सब कुछ खुद ही योजनानुसार होता चला जाएगा. कभी-कभी आपको अपनी बुद्धि का पूरी तरह से उपयोग करना चाहिए. अपना आत्म-विश्वास बनाए रखें इससे आप अपनी हर समस्या को हल कर लेंगे.

मीन:- आज आप बहुत खुश रहेंगे, आपकी खुशियों में कोई बाधा नहीं आएगी. शायद आपको पता नहीं कि आपका सकारात्मक व्यवहार आपके काम में दिखाई देगा, इससे आपके सहकर्मी भी आपसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह सकेंगे. आपको इस समय का पूरा फायदा उठाते हुए अपने सभी अधूरे कामों को पूरा कर लेना चाहिए.