30 अक्टूबर को OnePlus 6T होगा लांच, यहां पर भी मिलेगा

OnePlus 6T (फाइल चित्र)

OnePlus भारत मे अपना नया स्मार्टफोन OnePlus 6T 30 अक्टूबर को लॉन्च करने जा रही है. OnePlus दिल्ली के KDJW (इंदिरा गांधी स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स) स्टेडियम में होगा, जिसपर दुनियाभर के OnePlus प्रशंसकों की निगाहें होंगी.

OnePlus अपने ग्राहकों को ऑनलाइन के साथ ही अब OnePlus 6T ऑफलाइन भी मुहैया करायेगा. इसके साथ ही Amazon.in से खरीदा जा सकेगा. लेकिन जो ग्राहक ऑनलाइन इस स्मार्टफोन को खरीद नहीं सकते. OnePlus ने Reliance Digital और Croma के साथ पार्टनरशिप की है. अब ग्राहक इस स्मार्टफोन को Reliance Digital और Croma स्टोर्स से भी खरीद सकेंगे.

Reliance Digital के साथ साझेदारी के जरिए OnePlus स्मार्टफोन्स अब देशभर में उनके स्टोर्स में उपलब्ध होंगे, जिसकी शुरुआत 20 स्टोर्स से की जाएगी. इन 20 स्टोर्स में Experience Store सेट-अप किए जाएंगे, जहां ग्राहक मोबाइल फोन को अनुभव करके उसके बारे में ज्यादा जानकारी और अपने सुझाव दे सकते है. इस तरह के ऑफलाइन स्टोर्स OnePlus 6T खरीदने की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए काफी मददगार साबित होंगे.

इसके साथ ही देशभर के Croma स्टोर्स पर भी OnePlus 6T स्मार्टफोन और इसकी एक्सेसरीज खरीदी जा सकेंगी. देशभर में Croma के 110 स्टोर्स हैं, जहां OnePlus अपने स्मार्टफोन्स के जरिए युवाओं तक पहुंचेगा. इस तरह OnePlus अपने ऑफलाइन ग्राहकों के बीच भी अपना विश्वास बना पाएगा.

Reliance Digital देश का नं. 1 और सबसे तेजी से बढ़ रहा उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स चेन है. इस साझेदारी के साथ OnePlus और रिलायंस डिजिटल उपभोक्ताओं को यह मौका दे रहे है. कि वो लाइव OnePlus स्मार्टफोन्स का अनुभव करें और खरीदे. इसके साथ ही ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए OnePlus अपने बेहतरीन स्मार्टफोन्स ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं तक पहुंचा पाएगा.

खासतौर पर जहां अब तक ऑनलाइन स्टोर्स प्रचलन में नहीं है. इस साझेदारी के जरिए OnePlus अपने स्मार्टफोन को युवाओं के बीच पहुंचाने में कामयाब रहेगा. ऐसे युवा जिन्होंने अब तक सिर्फ OnePlus का नाम सुना था और अब वो युवा ऑफलाइन स्टोर्स के जरिए इस फोन के फीचर्स को समझ पाएंगे और इस ब्रांड से जुड़ पाएंगे. Croma और Reliance Digital के साथ पार्टनरशिप के जरिए OnePlus ब्रांड को दिल्ली, मुंबई, बंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों में मौजूद ग्राहकों तक पहुंचने का मौका मिलेगा.