एक सेल्‍फी की खातिर सीएम फडणवीस की पत्नी बनीं खतरे की खिलाड़ी, अफसरों के फूले हाथ-पांव

मुंबई से गोवा के लिए देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज आंग्रीया का शुभांरभ किया गया. इस समारोह में महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की पत्‍नी अमृता फडणवीस भी पहुंची थीं. समारोह के बाद अमृता फडणवीस इस क्रूज के एकदम छोर पर बैठ गईं. उन्‍होंने ऐसा एक सेल्‍फी की खातिर किया. इसके साथ ही मौजूद अफसरों के हाथ पांव फूल गए.

मुंबई और गोवा के बीच देश के पहले स्‍वदेशी क्रूज की संचालन शनिवार को शुरू हुआ है. इसमें 6 बार, दो रेस्‍त्रां, एक स्विमिंग पूल, पढ़ने के लिए एक कमरा और एक स्‍पा है. साथ ही इसमें 104 कमरे है. क्रूज पर 400 यात्रियों और 70 क्रू मेंबरों के रहने की क्षमता है. बता दें कि इस क्रूज से मुंबई से गोवा पहुंचने में 14 घंटे का समय लगेगा.

अमृता फडणवीस क्रूज के अगले छोर पर जबरन बैठ जाती है. उनके पीछे-पीछे अधिकारी भागते हैं और उनसे वहां से उठने की गुजारिश करते है. लेकिन अमृता किसी की भी सुनने को तैयार नहीं दिखती. वह अधिकारियों से पीछे हटने को कहती हैं और अपना स्‍मार्टफोन निकाल कर उससे खतरनाक सेल्‍फी लेने लगती है. दरअसल वह जिस जगह पर बैठ कर सेल्‍फी ले रही थी. वो जगह सुरक्षा के लिहाज से खतरनाक थी. वहां जाने की किसी को इजाजत नहीं थी.