मेरठ : बीजेपी पार्षद ने यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई की, आरोपी पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक बीजेपी पार्षद द्वारा यूपी पुलिस के एक दरोगा की पिटाई का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पिटाई का यह विडियो मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके का है, जहां एक बीजेपी पार्षद द्वारा स्थानीय होटेल में हुए विवाद के बाद यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई की गई है।

यूपी के मेरठ जिले में बीजेपी नेता द्वारा एक दरोगा की पिटाई का मामला सामने आया है. पिटाई का ये मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बीजेपी के पार्षद ने रेस्टोरेंट के अंदर दरोगा को बुरी तरह से पीटा है. आरोपी पार्षद का नाम मुनीश कुमार है.

पूरा मामला मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां भाजपा के वार्ड नंबर 40 से पार्षद मुनीश कुमार का रेस्टोरेंट है. इस रेस्टोरेंट में मोहिद्दीनपुर चौकी प्रभारी सुखपाल एक महिला के साथ खाना खाने पहुंचे थे. आरोप है कि दोनों ने शराब पी हुई थी.

इस दौरान उनकी किसी बात पर रेस्टोरेंट कर्मियों से कहासुनी हो गई. थोड़ी देर में यह खबर रेस्टोरेंट मालिक और बीजेपी पार्षद मुनीश कुमार को मिली और वह अपने साथियों के साथ पहुंच गए. इसके बाद कहासुनी शुरू हो गई. जिसके बाद पार्षद का यह हिंसक रूप सामने आया.

रेस्टोरेंट के कर्मचारियों का आरोप है कि दरोगा के साथ आई महिला ने दरोगा की ही पिस्टल निकाल ली और धमकाना शुरू कर दिया. इसके बाद मुनीश कुमार ने दारोगा की जमकर धुनाई कर दी. घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने ले आयी. आरोपी पार्षद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दरोगा को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है.