एम. जे. अकबर ने इस्तीफा दिया, प्रिया रमानी ने किया ट्वीट

बुधवार को विदेश राज्य मंत्री एम.जे. अकबर ने कई महिला पत्रकारों द्वारा यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने के बाद अपने पद से इस्तीफा दे दिया.

उन्होंने यह इस्तीफा ऐसे समय दिया है जब दिल्ली की एक अदालत एक दिन बाद गुरुवार को अकबर द्वारा एक महिला पत्रकार के खिलाफ दायर मानहानि मुकदमे पर सुनवाई करने वाली है.

एएनआई के मुताबिक, केंद्रीय राज्य मंत्री एम जे अकबर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. इस स्टेटमेंट जारी किया गया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं कानून लड़ाई लड़ूंगा. मैं अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को निजी तौर पर लड़ूंगा.

उन्होंने कहा कि मैंने निर्णय लिया है कि मैं कानूनी तौर पर लड़ाई लड़ूंगा. इसके लिए मैं अपने पद से इस्तीफा देता हूं. मुझ पर गलत आरोप लगाए हुए हैं मैं इसका निजी हैसियत से जवाब दूंगा. उन्होंने अंत में कहा कि मैं देश के पीएम नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का आभार प्रकट करता हूं कि उन्होंने मुझे देश सेवा का मौका दिया.

अकबर के इस्तीफे के बाद पीड़िता प्रिया रमानी ने ट्वीट किया है. ट्वीट कर उन्होंने लिखा कि एक महिला के रूप में हम एमजे अकबर के इस्तीफे से सुकून मिला है. आगे लिखा कि हमें भरोसा है कि कानून से हमे न्याय मिलेगा