मोदी ने देश की जनता का अपमान किया : राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश की जनता का अपमान करने का आरोप लगाया. राहुल ने कहा कि प्रधानमंत्री लाल किले से कहते है कि देश 70 साल से सो रहा था. यह देश के हर वर्ग का अपमान है.

मध्य प्रदेश के ग्वालियर-चंबल संभाग के दौरे के पहले दिन सोमवार को गांधी ने दतिया के स्टेडियम में आयोजित सभा में प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर हमला बोला.

राहुल ने कहा , “आज अमेरिका के राष्ट्रपति अपने सामने चीन और भारत को पाते हैं. बीते 70 साल में इस देश के हर वर्ग किसान, छोटे व्यापारी, मजदूर, महिलाओं ने अहम योगदान किया है, तब यह देश इस स्थिति में खड़ा है, मगर प्रधानमंत्री लाल किले से कहते है कि देश 70 साल से सो रहा था. यह इस देश के हर वर्ग का अपमान है.”

राहुल ने केंद्र सरकार को उद्योगपतियों की सरकार बताते हुए कहा, “वर्तमान सरकार किसानों का कर्ज माफ करने को तैयार नहीं है, मगर देश के 15 उद्योगपतियों का कर्ज माफ कर दिया. कांग्रेस ने किसानों का कर्ज माफ किया था. इस सरकार के लिए किसानों के लिए बोलने के लिए शब्द तक नहीं है.”

राहुल सोमवार सुबह लगभग 11 बजे विशेष विमान से ग्वालियर पहुंचे थे, जहां कांग्रेस नेताओं ने उनका स्वागत किया. राहुल वहां से हेलिकॉप्टर से रवाना होकर दतिया पहुंचें जहां पीताम्बरा पीठ मंदिर पहुंचकर दर्शन किए और पूजा अर्चना की.

गांधी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ और प्रचार अभियान समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया है.