अपने स्मार्ट फोन की स्क्रीन टूटने या चोरी होने जैसे झंझटों से पाएं मुक्ति, फ्लिपकार्ट दे रहा ये ऑफर

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है. ग्राहकों को अपनी ओर लुभाने के लिए तमाम स्कीम और छूट ऑफर करती है. इस में सबसे खास है. मोबाइल का बीमा. फ्लिपकार्ट अब बीमा क्षेत्र में कदम रखने जा रही है. इस कड़ी में कंपनी ने सबसे पहले स्मार्टफोन का इंश्योरेंस करने का फैसला किया है. फ्लिपकार्ट की सबसे ज्यादा सेल भी स्मार्टफोन की है.

फ्लिपकार्ट ने अपने ग्राहकों को मोबाइल फोन की खरीद पर इंश्योरेंस की सुविधा दी है. ताकि उसके ग्राहक अपने पसंदीदा स्मार्टफोन की स्क्रीन टूटने या चोरी होने जैसे झंझटों से मुक्त हो सकें और खुलकर अपने फोन का इस्तेमाल कर सकें.

फ्लिपकार्ट को अब कॉरपोरेट एजेंट का लाइसेंस मिल गया है. इस लाइसेंस को हासिल करने के बाद फ्लिपकार्ट अब बीमा क्षेत्र में प्रवेश कर रहा है. बीमा के लिए कंपनी ने बजाज आलियांज जनरल इंश्योरेंस के साथ अनुबंध किया है. बीमा कारोबार की शुरूआत फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन को सुरक्षित बनाने से की है. और अपने इस प्रोडेक्ट को नाम दिया है. CMP यानी कंप्लीट मोबाइल प्रटेक्शन प्लान.

10 अक्टूबर से फ्लिपकार्ट बिलियन-डे बिक्री शुरू करने जा रहा है. इस प्रोग्राम में वह अपने इस इंश्योरेंस के प्रोडेक्ट को बेचेगी. इंश्योरेंस के प्लान 99 रुपये से शुरू हो रहे है. इसमें स्मार्टफोन खरीददार अलग-अलग प्लान लेकर अपने फोन को अलग-अलग तरीके से सुरक्षित रख सकते है. यह इंश्योरेंस एक साल तक के लिए मान्य होगा और इसमें एक्सीडेंटल डैमेज, स्क्रीन डैमेज के साथ-साथ चोरी होने से भी मोबाइल को सुरक्षा प्रदान की जाएगी.