योगी डंडे के बल पर शासन चलाना चाहते हैं : अखिलेश यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को गोमती नगर स्थित शिरोज कैफे पहुंचकर एसिड पीड़िताओं से मुलाकात की और उन्हें मदद का भरोसा दिया.

अखिलेश ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह सरकार डंडे के बल पर डराकर शासन चलाना चाहती है. उन्होंने कहा, “भाजपा सरकार गरीबों और पीड़ितों का दुख-दर्द नहीं समझती. हम चाहते हैं कि सरकार पीड़ितों की सुने और शिरोज कैफे चलाने वाली पीड़िताओं की मदद करे.”

सपा प्रमुख ने कहा, “सपा की सरकार होती तो यह समस्या नहीं आती. सरकार यह जगह छीन सकती है, लेकिन शीरोज कैफे को बंद नहीं कर सकती. जरूरत पड़ी तो हम समाजवादी लोग एसिड पीड़िताओं की मदद करेंगे. पता नहीं क्यों सरकार इस जगह को एसिड पीड़िताओं से छीनना चाहती है.”

अखिलेश ने कहा कि जो लोग शीरोज कैफे की जगह पर रेस्टोरेंट खोलना चाहते हैं, उनसे कहना चाहता हूं कि वह बगल वाली बिल्डिंग जे पीएनआईसी में टेंडर के जरिए रेस्टोरेंट हासिल करें. ऐसे लोगों को सरकार आगरा एक्सप्रेस-वे के किनारे भी रेस्टोरेंट खुलवा सकती है. लेकिन गरीबों और पीड़िताओं को परेशान न करे.

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता इस सरकार से बहुत परेशान हो चुकी है. जनता अब पछता रही है, इस सरकार को हटाना चाहती है. लोग चुनाव का इंतजार कर रहे हैं.