अब गोविंदा के इस गाने में किया पर डब्बू अंकल ने धमाकेदार डांस, जमकर बजीं सीटियां

मध्यप्रदेश के  डब्बू अंकल यानि संजीव श्रीवास्तव एकबार फिर सोशल मीडिया पर फेसबुक पर चर्चा में है. उनका नया डांस वीडियो लोगों के बीच फेमस हो रहा है. डब्बू अंकल गोविंदा के हिट सॉन्ग ‘अंखियों से गोली मारे’ में ठुमकते नजर आ रहे है. किसी फंक्शन के इस वीडियो में लोग उनके डांस पर जमकर सीटियां बजा रहे है. वीडियो को दो महीने पहले पोस्ट किया गया था जिस पर लगभग 407k व्यूज आ चुके है.

डांस वीडियो के दम पर अच्छे-अच्छे डांसर्स को कड़ी टक्कर देने वाले डब्बू अंकल का पहला वीडियो एक प्राइवेट फंक्शन का था. किसी ने उनके डांस का वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. फिर क्या था. देखते ही देखते डब्बू अंकल को पूरा देश पहचानने लगा. वह रातों-रात फेमस हो गए. और उन्हें एक एड भी मिल गया. लेकिन कुछ समय से उनके डांस वीडियो आना बंद थे. ऐसे में डब्बू अंकल ने एक बार फिर एंट्री मारी है.

देश भर में अपनी पहचान वाले डब्बू अंकल का असली नाम संजीव श्रीवास्तव है और वह मध्य प्रदेश के विदिशा के रहने वाले है. लेकिन रहते भोपाल में है. दरअसल, संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टिट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक के असिस्टेंट प्रोफेसर है. संजीव श्रीवास्तव को जिस डांस वीडियो से पहचान मिली थी. वह उनके साले की शादी का है.