यू-ट्यूब पर हनी सिंह की धमाकेदार वापसी, ट्रेंडिंग में नंबर 1 बना ‘बाजार’ फिल्म का सॉन्ग Billionaire

एक बार फिर से लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. पंजाबी सिंगर हनी सिंह का नया गाना सैफ अली खान की नई फिल्म ‘बाजार’ का नया सॉन्ग ‘बिलेनियर’ यू-ट्यूब पर नंबर एक ट्रेंडिंग पर है. 3 अक्टूबर की रात में लॉन्च किया गया गाना रिलीज के बाद से ही गाने को लाखों व्यूज मिल चुके है. हनी सिंह ने इसी साल ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फिल्म से गायकी में वापसी की है.

हनी सिंह के गाने ने एकबार फिर से यू-ट्यूब पर धमाकेदार वापसी की है जिसे यो यो के फैंस एकबार फिर से काफी खुश नजर आ रहे है. सैफ अली खान, रोहन मेहरा और एली अबराम पर फिल्माया गया ये गाना पब और डिस्को की थीम पर बना है. पार्टी सीजन आने वाला है. और इस हिसाब से इस गाने का हिट होना कोई आश्चर्य की बात नहीं है. हनी सिंह ने गाने का टीजर शेयर करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है. कि आपका यो यो हनी सिंह ‘बाजार’ फिल्म में ‘बिलेनियर’ सॉन्ग से फिर एंट्री कर रहा है.

पिछले दिनों हनी सिंह के गाए गाने ‘रंगतारी’ और ‘उर्वशी’ ने रिलीज होते ही इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था. ‘लवरात्रि’ फिल्म का गाना ‘रंगतारी’ जिसे हनी सिंह ने गाया है, उसने ‘कन्या वेस्ट’ और ‘मारून 5’ को मात देकर यूट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाले गीत का खिताब अपने नाम किया. पिछले कुछ वर्षों में हनी ने ‘चार बोतल बोदका, काम मेरा रोजका’, ‘धीरे धीरे ब्राउन रंग ने’, ‘अंग्रेजी बीट ते ब्लू आइज’ और ‘अ लव डोज’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. जिनके बिना आज भी हर पार्टी अधूरी है. हाल ही में जारी गीत ‘दिल चोरी’ और ‘छोटे छोटे पैग’ को मिली अच्छी-खासी प्रतिक्रिया यो यो को ‘क्रेजी फैन फॉलोइंग’ साबित करने के लिए काफी है.