यूपी : कांस्टेबल ने एप्पल के सेल्स मैनेजर को गोली मारी, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के एक कांस्टेबल ने एप्पल के सेल्स मैनेजर की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. मृतक के सहयोगी ने बताया कि पुलिस कांस्टेबल चेकिंग के दौरान एप्पल के सेल्स मैनैजर विवेक तिवारी को रोकने में असफल रहा और फिर उनका पीछा कर गोली मार दी.

घटना देर रात करीब 1.30 बजे हुई, जब तिवारी अपनी सहकर्मी सना खान के साथ आईफोन एक्स प्लस के लांच के बाद घर जा रहे थे. उन्होंने बताया कि फायरिंग के बाद तिवारी काफी डर गए और उन्होंने अंडरपास के एक खंभे से कार टकरा दी, जिससे उन्हें और चोटें आईं.

लखनऊ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथानी ने कहा कि सना द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के बाद कांस्टेबल प्रशांत चौधरी पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक, जब गोमतीनगर एक्सटेंशन पर जांच के दौरान तिवारी को रूकने का संकेत किया गया, तो उन्होंने वहां से भागने की कोशिश की.

अधिकारी ने कहा कि तिवारी भागने लगे और एक बाइक को टक्कर मार दी, जिस पर दो कांस्टेबल सवार थे, जिन्होंने फिर उनका पीछा किया और कांस्टेबल ने खुद को बचाने के लिए तिवारी को गोली मारी.

अधिकारी ने कहा कि तिवारी का पोस्टमार्टम कर यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि उनकी मौत गोली लगने से हुई है या फिर वाहन के खंभे से टकराने के बाद बुरी तरह घायल होने से हुई है.