राशिफल 28-09-2018: आज इस राशि को कानूनी लड़ाई मिल सकती है जीत

मेष:- अपने कौशल व हिम्मत से आप अपने रास्ते में आने वाली सभी परेशानियों को हल कर लेंगे. आपकी इन खूबियों का जादुई असर होगा व सारी परेशानियां खुद ही खत्म हो जाएंगी. अपना उत्साह बनाए रखें क्योंकि इसी से आपकी सारी परेशानियां खत्म हो सकेंगी.

वृषभ:- आज आपके घर में कोई सामाजिक समारोह हो सकता है. ये आपके लिए एक अवसर होगा अपने दुखों और चिंताओं को भुलाने का और अपने प्रियजनों के साथ मजे करने का. आप इससे बहुत तरोताजा महसूस करेंगे.

मिथुन:- आज शायद आप बहुत ही चिंतित रहेंगे. अपनी चिंता को दूर करने के लिए अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ समय बिताए. आपकी ये चिंता अस्थाई है जो जल्दी ही खत्म हो जाएगी. आज आपका झुकाव अपने प्रिय जनों के साथ समय गुजारने की ओर रहेगा.

कर्क:- आज आपको शायद थोड़ा तनाव महसूस हो. क्योंकि आपके परिजन आपसे मदद मांगने को आएंगे. आज आपको कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी भी लेनी पड़ सकती है. आपको जो भी करने को कहा जाए पूरे मन से करे. क्योंकि. आपका परिवार बदले में हमेशा आपकी मदद करेगा. इस समय आपके परिवार वाले शायद आपसे मदद की उम्मीद लगाए बैठे है.

सिंह:- घर पर आज लड़ाई-झगड़े से दूर रहें तो अच्छा होगा. आपके घर में शांति बनी रहेगी लेकिन अगर आपने अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा तो घर की शांति भंग हो सकती है. सब को सम्मान दें ताकि बदले में आपको भी सम्मान मिले. अगर आपकी कार्यालय की समस्याएं घर लाने की आदत है तो घर वालों की खुशी के लिए अपनी ये आदत बदलने की कोशिश करे.

कन्या:- बहुत समय से किसी खोई हुई वस्तु के मिल जाने पर आज आपके चेहरे पर खुशी छा जाएगी. आपका भाग्य आपके साथ है इसलिए छोटी-छोटी बातें भी आपके चेहरे पर खुशी ले आएंगी. कुछ समय निकाल कर अपनी दूसरी खोई हुई चीजों को भी ढ़ूंढ़ने की कोशिश करें क्या पता कहां क्या मिल जाए. आज आप खुद को भाग्यशाली समझे.

तुला:- आज बिना किसी कारण आपके दिल में उदासी छाई रहेगी. लेकिन आप चिंता ना करें ये उदासी जल्दी ही खत्म भी हो जाएगी. इस समय आप बहुत असुरक्षित महसूस कर रहे है. लेकिन जल्दी ही आप अपनी जिंदगी में सुरक्षा और स्थिरता पाएंगे. ये डर जिंदगी की राह में छोटे-मोटे गढ़्ढ़ों जैसा ही है.

वृश्चिक:- दूसरे लोग आपकी दयालुता का गलत फायदा उठाने की कोशिश कर सकते है. याद रहे जिंदगी में हर चीज का संतुलित होना जरूरी है इसलिए जरूरत से ज्यादा दया करना भी ठीक नहीं है. आपकी दयालुता का अगर गलत लाभ उठाया गया तो मानवता पर से आपका विश्वास उठ सकता है.

धनु:- आज कल जो तनाव बढ़ता जा रहा है आपको उसको सही तरीके व समझ से खत्म करने की कोशिश करनी चाहिए. मानसिक शांति प्राप्त करने के लिए कहीं घूमने जाएं या कोई अच्छी सी किताब भी पढ़ सकते हैं आप अपने काम पर ध्यान दें और इस बात को ध्यान रखें कि आप अपने प्रयासों से किसी भी समस्या को हल कर सकते है. अपने प्रियजनों को बताएं कि आप उन्हें कितना प्यार करते है. अपने घर की शांति बनाए रखने की कोशिश करे.

मकर:- आज आपको अपने दोस्तों से खूब प्रशंसा मिलेगी. शायद आपके सहकर्मी भी आपकी तारीफ के पुल बांधे. आप बहुत बुद्धिमान व्यक्ति है. अगर कोई आपसे सलाह मांगने आए तो उसे निराश ना करें और जितना आप उसके लिए कर सकते हैं करे.

कुंभ:- आज आपको अपने उग्र स्वभाव पर नियंत्रण रखना होगा वरना दूसरे लोग आपसे दूरियां बना लेंगे. अपनी जिंदगी के मुद्दों को लेकर आप बहुत भावुक हो रहे हैं लेकिन फिर भी अपने दिमाग को शांत रखे. याद रखें अगर आप बेरुखी से पेश आएंगे तो दूसरों की नजर में आपकी छवि बिगड़ सकती है.

मीन:- अगर आप कोई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो आपकी जीत निश्चित है. किसी अनुभवी वकील की सलाह ले. चिंता की कोई बात नहीं है. क्योंकि उच्चाधिकारी आपके पक्ष में रहेंगे. आपको धैर्य रखने की जरूरत है.