इस दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी की दुल्हन बनेगी साइना नेहवाल

भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल इस वर्ष के अंत में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 28 वर्षीय साइना दिसंबर 2018 में बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले 16 दिसंबर को साइना शादी करने जा रही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक उनकी शादी में बेहद नजदीकी लोग ही शामिल होंगे. हालांकि जानकारी ये है कि शादी का जश्न 21 दिसंबर को एक बड़े रिसेप्शन पार्टी में सेलिब्रेट किया होगा.

दोनों के इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया के पोस्ट्स से कई बार यह बातें उठीं कि साइना कश्यप को को डेट कर रही हैं. लेकिन अपने रिश्ते के प्रति सजगता के कारण आज तक किसी ने कभी कुछ नहीं कहा. बता दें कि दोनों हैदराबाद के रहने वाले हैं और पिछले करीब 10 सालों से दोनों रिलेशनशिप में हैं.

28 साल की बैडमिंटन स्टार साइन वर्ल्ड रैंकिंग में 10वें नंबर पर हैं. वहीं, 32 वर्षीय पी. कश्यप वर्ल्ड रैंकिंग में 57 नंबर पर है. हालांकि, कश्यप एक समय में वर्ल्ड रैंकिंग में छठे पायदान पर थे लेकिन चोट के कारण उन्हें कुछ दिन आराम करना पड़ा और रैंकिंग में भी गिरावट देखने को मिली.

बैडमिंटन के कोट से शादी के बंधन में बंधने वाली यह दूसरी जोड़ी होगी. नेहवाल और कश्यप से पहले ज्वाला गुट्टा और चेतन आनंद शादी के बंधन में बंधने वाली भारतीय बैडमिंटन जोड़ी रही. हालांकि, यह शादी टिक नहीं पाई और शादी के 6 साल बाद ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.