अमित शाह पहुंचे हरिद्वार, सीएम रावत-स्वामी रामदेव के साथ किया हवन

गुरुवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने 2 दिवसीय दौरे के चलते धर्मनगरी हरिद्वार पहुंचे. इस दौरान उनका पतंजलि योगपीठ में योगगुरु स्वामी रामदेव और पतंजलि योगपीठ के महामंत्री आचार्य बालकृष्ण के द्वारा स्वागत किया. अमित शाह ने रामदेव के आचार्यकुलम का उद्घाटन किया.

जानकारी के अनुसार, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्वामी रामदेव, मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत और सांसद रमेश पोखरियाल सहित कई नेताओं के साथ हवन किया. हवन करने के बाद उन्होंने सभी लोगों के साथ मुलाकात की. इसके उपरान्त अमित शाह ने पतंजलि योगपीठ के आचार्यकुलम के नए परिसर का उद्धाटन किया.

इसके साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अन्य कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद पतंजलि योगपीठ में ही रात्रि विश्राम करेंगे. वहीं शुक्रवार को अमित शाह हेलीकॉप्टर के माध्यम से फूड पार्क, योगग्राम और गौशाला आदि का निरीक्षण करेंगे. अमित शाह के दौरे के चलते सुरक्षा की चाच-चौबंद व्यवस्था इसके अतिरिक्त अमित शाह भाजपा के कार्यकर्त्ताओं के साथ आगामी लोकसभा को लेकर चर्चा भी कर सकते हैं.

बता दें कि अमित शाह के दौरे के चलते पुलिस प्रशासन के द्वारा सुरक्षा की चाक-चौबंद व्यवस्था की गई है. पतंजलि योगपीठ के आसपास सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के पतंजलि योगपीठ में आने के कारण गुरुवार सुबह से ही तैयारियां की जा रहा थी.