राशिफल 26-09-2018 : आज इस राशि की मानसिक ऊर्जा चरम सीमा पर रहेगी

  1. मेष:- आज आपकी मानसिक ऊर्जा चरम सीमा पर रहेगी. आपको मुश्किले भी अवसर के रूप मे दिखेगी और ये आज आपके लिए बहुत लाभदायक रहेगा. मुश्किलो से लड़ने का आपका ये स्वभाव आपको जिदगी मे बहुत आगे ले जाएगा. ये अपनी पहले से चली आ रही समस्याओ को हल करने का समय है.

वृषभ:- आखिरकार वो वक्त आ ही गया जब कि आपको व्यवस्थित हो ही जाना चाहिए. आज अपनी जिदगी का सबसे मुशकिल क्षेत्र चुन ले वो चाहे पैसे से सबधित हो, घर से या फिर काम से सबधित हो और उस पर काम करना शुरू कर दे. उस क्षेत्र के हर पहलु को सुलझा ले, कल से शायद आप खुद को एक अलग रास्ते पर पाए. इससे भविष्य मे आपकी उत्पादन क्षमता बढेगी.

मिथुन:- एक के बाद एक समस्या के कारण आपकी मानसिक शांति भग हो सकती है. इसका उपाय यह है कि आप एक-एक करके ही समस्याओ को सुलझाए. अगर आपसे ये समस्याए नही सुलझ रही है. तो उन लोगो से मदद ले जिन पर आप विश्वास कर सकते है. मुश्किलो को ले कर ज्यादा परेशान ना हो. क्योकि इनका आना-जाना तो लगा ही रहता है.

कर्क:- अपनी ही उम्र के लोगो द्वारा की गई प्रशसा आपको खुशी देगी. आप ऐसे व्यक्ति है. जिन्हे अपने आस-पास के लोगो का साथ अपने आप ही मिल जाता है. आपको शायद ये नही पता कि बहुत से लोग आपके व्यक्तित्व से बहुत प्रभावित है. अब ये आपके हाथ मे है कि आप अपनी छवि बनाए रखे.

सिह:- घर पर छाई उदासी आज आपकी चिता का कारण बनेगी. आपको जरूरत है कि परिस्थितियो को समझे और ये जानने की कोशिश करे कि गलती किससे, कहा हुई. अपनी तरफ से अपने गुस्से पर काबू रखने की कोशिश करे. आपके गुस्से के कारण आपके रिश्तो मे दरार पड़ सकती है. अपना सारा ध्यान दोस्तो व रिश्तेदारो से अपने रिश्तो को मजबूत बनाने मे लगाए.

कन्या:- आज आप जुबान पर काबू रखे वरना अपने प्रियजनो को ठेस पहुचा बैठेगे. बेकार की बाते करने से परहेज करे और अपने रिश्तो को और अधिक मजबूत बनाने की कोशिश करे. साथ ही ध्यान रखे कि आप अपने कटु शब्दो से किसी का मूड़ ही खराब ना कर दे.

तुला:- आज शायद आपको अपने घर अथवा व्यवसाय के बारे मे कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेना पड़े. फैसला करने से पहले बुरे भले का विचार कर ले तो अच्छा होगा. आज का दिन किसी अनुसधान अथवा कोई निर्णय करने के लिए बहुत ही अच्छा है. अगर आप खुले दिमाग से सोचे तो आप पाएगे कि मुश्किल से मुश्किल निर्णय भी आसानी से लिए जा सकते है.

वृश्चिक:- आज आप अपनी बड़ी समस्याओ को हल करने के प्रयास शुरू कर देगे. ये समय बीमारियो या मुद्दो को केवल ऊपर से हल करने का नही है. आपको उन्हे जड़ से मिटाने का प्रयास करना चाहिए. ये काम जरा मुश्किल है पर असभव नही.

धनु:- अपने तेज दिमाग से आप कोई ऐसी समस्या हल कर देगे जो कि आपको बहुत समय से परेशान कर रही थी. आज आपकी बौद्धिक क्षमता और योग्यता चरम सीमा पर है. आज आप मुश्किल से मुश्किल काम को भी आसानी से हल कर पाएगे.

मकर:- आप शायद कुछ अधिक तनाव से गुजर रहे है और इस बारे मे अपने किसी दोस्त से बात करना चाहते है. बिना हिचकिचाए अपने करीबी मित्र से बात करे. अपने दिल की बात कह देने से आपके दिल का बोझ हल्का हो जाएगा.

कुभ:- आज आपका ध्यान सिर्फ मौज- मस्ती की ओर ही रहेगा. आज आप सब कुछ भुला कर खूब नाचे या फिर कोई पार्टी करे और उसमे सब को बुलाए. आज आप जो कुछ भी करे पूरे मन से करे. आप और आपके दोस्त इस दिन को तो हमेशा याद रखेगे.

मीन:- आज आप खुद को सही मायने मे जानने की कोशिश करेगे. आप अपनी मान्यताओ पर ध्यान देगे. इसी राह पर चलते रहे क्योकि इससे आपको बहुत खुशी मिलेगी. आप किसी पवित्र स्थान पर भी जा सकते है. कुछ दान अवश्य करे.