शाओमी ने बाजार मजबूत करने के लिए खोले 500 स्टोर, अब खरीद पाएगे Mi TV ऑफलाइन

शाओमी ने 500 स्टोर भारत के 9 शहरो मे खोले है. इन स्टोर पर आप Mi TV को ऑफलाइन भी खरीद सकते है. सोमवार 24 सितबर से शाओमी के ऑफलाइन स्टोर से Mi TV की ऑफलाइन बिक्री शुरू हो गई है. कपनी के मुताबिक. जल्द ही भारत के हर शहर मे Mi प्रेफर्ड पार्टनर स्टोर ओपन किया जाएगा. शाओमी ने एक स्टेटमेट मे कहा है.‘हम यह सुनिश्चित करना चाहते है. कि भारत के कस्टमर्स आसानी से अच्छी क्वॉलिटी और सही कीमत का इनोवेटिव प्रोडक्ट खरीद सके.’

शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स इससे पहले ऑनलाइन ही बेचा जा रहा था. भारत मे लोगो के बीच अपने प्रोडक्ट्स की डिमाड को देखते हुए चीनी स्मार्टफोन निर्माता कपनी ने अपने स्टोर ओपन किए है. शाओमी के प्रोडक्ट्स को भारतीय यूजर्स कम कीमत और बेहतर डिजाइन की वजह से पसद करते है. कुछ यूजर्स का यह भी मानना है कि शाओमी के इलेक्ट्रॉनिक आइटम की क्वालिटी भी सही होती है.

कपनी ने यूजर्स की बढ़ती डिमाड को देखते हुए ई-कॉमर्स साइट्स फ्लिपकार्ट और अमेजन पर कुछ स्मार्ट Mi TV की ओपन सेल भी शुरू कर दी है. इसमे Mi TV 4A 32 इच और 43 इच शामिल है. जिन्हे अब ओपन सेल के तहत खरीद सकते है. शाओमी के 32 इच टीवी की कीमत 13.999 रुपये है. जबकि 43 इच Mi TV 4A की कीमत 22.999 रुपये है. कपनी 27 सितबर को भारत मे चार नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी मे है. शाओमी ने इसके लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेज दिए है. कपनी का यह लॉन्च इवेट बगलुरू मे आयोजित किया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कपनी Mi Band 3 सहित. कैमरा. टीवी और कुछ नए प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकती है.