स्विट्जरलैंड टूरिज्म देगा बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को सम्मान, लगाया उनका स्टैच्यू

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन को 6 महीने से ज्यादा का वक्त बीत चुका है किसी को ये अंदाज भी नहीं था की उनके पसंदीदा अभिनेत्री इतनी जल्दी उनको छोड़कर चली जाएगी उनकी ऐक्टिंग और खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं. श्रीदेवी के फैंस न सिर्फ भारत में, बल्कि विदेशों में भी हैं. सारी दुनिया उन्हें अपने तरीके से याद कर रही है.

खबरों के मुताबिक अब स्विट्जरलैंड सरकार महान अभिनेत्री को सम्मानित करने का प्लान बना रही है. दरअसल, श्रीदेवी की स्विट्जरलैंड में मूर्ति लगाई जा रही है. श्रीदेवी ने स्विट्जरलैंड में कई फिल्में शूट की हैं. वह पहली अभिनेत्री थीं, जिन्हें स्विट्जरलैंड की पहाड़ियों पर डांस करते हुए फिल्माया गया था. इससे पहले स्विस सरकार ने इंटरलेकन में यश चोपड़ा की मूर्ति स्थापित करके भारत से अपने लगाव को दिखाया है.

अब स्विट्जरलैंड टूरिज्म को प्रमोट करने में श्रीदेवी के योगदान को देखते हुए उनके सम्मान में वहां उनकी मूर्ति लगाने का प्रस्ताव पेश किया गया है. बता दें कि 24 फरवरी को श्रीदेवी की मौत पानी से भरे बाथटब में गिरने की वजह से हो गई. उनकी मौत की यहीं वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई. वो दुबई के जुमैरा एमिरेट्स होटल में अपने भांजे मोहित मारवाह की शादी में शरीक होने गईं थीं. इस शादी में श्रीदेवी अपने पति और छोटी बेटी खुशी के साथ गई थीं.