हल्द्वानी : दहेज की मांग से परेशान महिला ने की सीएम पोर्टल पर शिकायत

हल्द्वानी में एक महिला ने ससुराल के द्वारा दहेज़ के लिए प्रताड़ित करने पर मुख्यमंत्री ले समाधान पोटर्ल पर शिकायत की इसके साथ ही महिला ने सुनवाई ना होने पर आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी.

आप को बता दे की अल्मोड़ा जिले के रानीखेत स्थित एक गांव की महिला का विवाह लालडांठ रोड हल्द्वानी में हुआ महिला एक गरीब परिवार की है और उसका विवाह 24 जनवरी को रेलवे कॉलोनी काठगोदाम निवासी आकाश कुमार के साथ हुआ शादी के कुछ दिनों बाद आकाश अपनी पत्नी को लेकर किराए के मकान में रहने लगा .

महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के 7 महीने बाद कमरे में आकाश की मां और बुआ आकर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करने लग गए. इसके साथ ही महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुरालियों ने दवाई खिलाकर उसका गर्भपात भी करवा दिया. ससुरालियों के द्वारा दहेज की लालच के कारण महिला अपने मायके में रहने के लिए मजबूर है. इसी के चलते महिला ने पुलिस को इसकी शिकायत की.

पुलिस को शिकायत करने के बाद भी इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. वहीं पुलिस के द्वारा कार्रवाई ना होने पर महिला ने मुख्यमंत्री के समाधान पोर्टल पर शिकायत की. इसके साथ ही महिला ने कहा कि अगर इस बार भी 10 दिनों के भीतर सुनवाई ना हुई तो उसके द्वारा आत्महत्या कर ली जाएगी.