अमर सिंह बोले मैंने समाजवादी पार्टी छोड़ी नहीं गई निकला गया हूं

राज्यसभा सदस्य अमर सिंह का कहना है की उन्होंने समाजवादी पार्टी छोड़ी नहीं हो बल्कि उन्हें निकाला गया है उन्होंने कहा की गुरुवार की सुबह में रामपुर जा रहा हूँ. अपने आपको कुर्बानी के लिए आजम खान के समक्ष रखूंगा खान बहुत ही बड़े बाहुबली है अगर वह हमारी कुर्बानी ले सकते है तो में तैयार हूँ अमर सिंह बुधवार शाम प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक से मिलने राजभवन गए.

वहां से निकलकर उन्होंने पत्रकारों से कहा कि राज्यपाल से सारर्गिभत बात हुई और उन्होंने उन्हें एक ज्ञापन भी दिया और आग्रह किया है कि वह ज्ञापन को गंभीरता पूर्वक लें. उन्होंने कहा कि आज़म खान (सपा नेता) ने मुझे अवसरवादी कहा है, पता नहीं मैं अवसरवादी कहां से हो गया. पहली बार मुलायम सिंह ने मुझे समाजवादी पार्टी से निकाला, और मैं दल में गया भी नहीं और दल में गए बिना मुझे राज्यसभा का टिकट दिया.

मुलायम ने कहा कि वह (अमर) दल में नहीं दिल में हैं. दूसरी बार उनके पुत्र (अखिलेश यादव) ने मुझे पार्टी से निकाला. मैंने समाजवादी पार्टी छोड़ी नहीं है, मैं निकला नहीं हूं, मुझे निकाला गया है. उन्होंने कहा कि मैने अपनी पत्नी, अपने भाई या परिवार के किसी सदस्य को कोई पद नहीं दिया है, जैसे आज़म खान ने. खुद वह मंत्री बने, उनकी पत्नी राज्यसभा सांसद बनी, उनका बेटा विधायक बना और वह (रामपुर के) मोहम्मद अली जौहर विश्वविदालय में आजन्म कुलपति बने.