हल्द्वानी : बदमाशों ने ट्रांसपोर्टर के घर में बोला हमला, पत्‍नी की निर्मम हत्‍या- बेटी घायल

नैनीताल से एक दिल दहलाने वाली घटना की खबर आ रही है. बदमाशों ने हल्द्वानी नगर से सटे गोरापड़ाव के हरिपुर पूर्णानंद गांव में खनन कारोबार से जुड़े ट्रांसपोर्टर के घर में धावा बोलकर उनकी पत्नी की धारदार हथियारों से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी. जबकि बेटी को अधमरा कर दिया गया. बदमाशों ने उनके पालतू कुत्ते को भी मौत के घार उतार दिया.

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से जवाहरनगर पंतनगर में रहने वाले लक्ष्मी दत्त पांडेय करीब 20 साल से बरेली रोड हाईवे से सटे हरिपुर पूर्णानंद गांव में रहते हैं. पांच दिन से उनकी वयोवृद्ध मां देवकी देवी की तबियत खराब है, उन्हें नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.सोमवार रात करीब 9 बजे लक्ष्मी दत्त मां की तीमारदारी के लिए अस्पताल चले गए थे. घर पर उनकी पत्नी पूनम पांडेय और बेटी अर्शी पांडेय थे. मंगलवार सुबह करीब सात बजे लक्ष्मी दत्त घर पहुंचे तो बिस्‍तर में पत्नी और बेटी को खून से लथपथ पाया.

हो हल्ला मचाने पर आसपास के लोग पहुंचे. तब तक उनकी पत्नी पूनम की मौत हो चुकी थी, जबकि बेटी गंभीर है. दोनों को सिर पर भारी हथियार से हमला करने के साथ ही गोली मारने की आशंका जताई जा रही है. डकैत घर के सभी अलमारी बक्से आदि खंगालकर नगदी, जेवर आदि सामान ले गए हैं.अभी कितने की डकैती पड़ी इसकी जानकारी नही है. घायल अर्शी को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनके दो डंपर गोला नदी में चलते हैं. इसके साथ ही जवाहरनगर में जमीन भी है.

घटना की सूचना पाते ही एसपी, सीओ समेत शहर की कोतवाली और चौकियों की फोर्स मौके पर पहुंची. जवाहर नगर के लक्ष्मी दत्त के परिवार के लोग भी आ गए हैं. घर पर परिजनों का कोहराम मचा है.पुलिस मामले की जांच में जुटी है. प्रथम दृष्ट्या में पुलिस पेशेवर गिरोह के रैकी कर डकैती और हत्या की घटना को अंजाम देने की आशंका जता रही है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.