सुनंदा पुष्कर मर्डर केस: सुब्रमण्यम स्वामी ने दाखिल किया अपना जवाब

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में एक बार फिर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपना जवाब दाखिल किया. जबकि इस मामले के आरोपी और कांग्रेस नेता शशि थरूर के वकील ने कहा है कि इस मामले से स्वामी को कोई लेना-देना नहीं हो सकता.

कोर्ट ने जांच कर रहे अधिकारी से पूछा कि क्या आपने डिफेंस कांउसिल को सभी डॉक्यूमेंटस दिए हैं. फिलहाल कोर्ट ने इस मामले की तारीख को आगे बढ़ा दिया है. अब इस मामले की अगली सुनवाई 20 सितंबर को होगी.

सुनंदा पुष्कर मर्डर केस में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने पटियाला हाउस कोर्ट में एक याचिका दायर की थी. जिसे बाद में सबूतों के अभाव में कोर्ट ने रद् कर दिया. सुब्रमण्यम स्वामी ने थरूर के विदेश जाने की याचिका पर रोक लगाने की मांग की थी.

आपको बता दें कि पिछले 7 जुलाई को कोर्ट ने शशि थरूर को नियमित जमानत दे दी थी. शशि थरूर के वकील ने बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी की याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि इनकी याचिका स्वीकार कैसे की जा सकती है. शशि थरूर के वकील ने कहा था कि सुब्रमण्यम स्वामी इस मामले में पक्षकार कैसे बन सकते हैं.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर की तीसरी पत्नी सुनंदा पुष्कर की 17 जनवरी 2014 को दिल्ली के हाई प्रोफाइल होटल लीला पैलेस में संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी. पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिसका शक थरूर पर है.