आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हुआ बड़ा हादसा, सर्विस लेन धंसने से कार गहरी खाई में गिरी

बुधवार को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर आगरा के डौकी क्षेत्र में सर्विस लेन धंस गई. जिसमे एक कार गिरकर खाई में फंस गई. कार में सवार चार लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया. बुधवार की सुबह कार में सवार चार लोग कन्नौज जा रहे थे. तब ये हादसा हुआ. खबर लिखे जाने तक कार निकालने का प्रयास जारी था

मिली जानकारी के अनुसार आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर डौकी क्षेत्र में वाजिदपुर की पुलिया पड़ती है. पिछले कई दिनों से हो रही लगातार बारिश के चलते इसके नीचे कटान हो गया था.

सर्विस लेन पर पड़ने वाली इस पुलिया पर जैसे ही कार पहुंची तो आगे सड़क धंसी हुई दिखी. ये देख कार चालक ने ब्रेक लगा दिए, लेकिन कार जहां खड़ी हुई, वहीं की मिट्टी धंस गई. इससे कार खाई में जाकर मिट्टी के बीच फंस गई.

घटना के समय आसपास से गुजर रहे लोगों की मदद से कार में सवार लोग किसी तरह निकलकर वहां से ऊपर पहुंचे. सूचना देकर पुलिस और क्रेन बुलाई गई. निकालने के प्रयास करने के दौरान कार क्रेन से छूटकर एक बार फिर खाई में गिरकर फंस गई. उसे निकालने के प्रयास किए जा रहे थे.

आगरा. लगातार बारिश के कारण जमीन धंसने से अरबों की लागत का एक्सप्रेस वे कई जगह से धंस गया है. बुधवार को इसकी सर्विस लेन की खामी भी सामने आ गई. वहींं कुछ दिन पहले इनर रिंग रोड धंसने की खबर पर भी जांच बैठी थी.