कांग्रेस में शामिल हो सकते है बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद

बीजेपी के निलंबित सांसद कीर्ति आजाद कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं. कीर्ति आजाद ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाषण की तारीफ की और कहा की वह प्रश्न उठा रहे हैं.

कीर्ति आजाद ने समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि राहुल गांधी ने अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में अच्छा भाषण दिया था और हाल ही में महत्वपूर्ण प्रश्न उठा रहे हैं.

मुझे नहीं लगता कि अच्छे काम के लिए सराहना करना पार्टी लाइनों का उल्लंघन करना है. उन्होंने कहा कि मैं विपक्षी दलों के लोगों के साथ अच्छी शर्तों पर हूं.

गौरतलब है कि कीर्ति आजाद के पिता स्वर्गीय भागवत झा आजाद कांग्रेस पार्टी में रहते हुए बिहार के सीएम रह चुके हैं. एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कीर्ति आजाद ने कहा कि वो किसी राष्ट्रीय पार्टी से ही 2019 का लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे.

आपको बता दें कि 2019 में होने वाले चुवान में कुछ ही समय बचा है. राजनीतिक पार्टियों ने 2019 की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. चुनाव से पहले भाजपा के बागी नेता कीर्ति आजाद भारतीय जनता पार्टी का झटका देने जा रहे हैं. कीर्ति आजाद को लेकर चर्चा जोरों पर है कि वे जल्द ही कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं.