करुणानिधि की हालत स्थिर, अस्पताल के बाहर भारी संख्या में पुलिस तैनात

द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) अध्यक्ष करुणानिधि की हालत अभी भी स्थिर बनी हुई है. पार्टी के प्रवक्ता ने बताया कि वह सामान्य हैं. टी.ते.एस एलनगोवन ने मीडिया को बताया, “रविवार रात को सांस लेने में थोड़ी तकलीफ के बाद करुणानिधि की हालत स्थिर है . कावेरी अस्पताल के चिकित्सक उनकी हालत पर नजर बनाए हुए हैं.”

अस्पताल के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं समेत समर्थकों और शुभचिंतकों की भारी भीड़ लगी हुई है. अस्पताल के बाहर समर्थकों को इतनी भीड़ देखकर प्रशासन ने भारी संख्या में पुलिस और सुरक्षा बलों को तैनात किया है.

उन्होंने कहा कि गहन चिकित्सा कक्ष (आईसीयू) में भर्ती 94 वर्षीय नेता अपने हाथ, पैर हिला रहे थे और उन्होंने अपनी आंखें भी खोली. अस्पताल के सूत्रों ने भी यह बात कही.

पांच बार तमिलनाडु के मुख्यमंत्री रह चुके करुणानिधि को शनिवार को रात 1.30 बजे रक्तचाप में गिरावट की शिकायत के बाद अस्पताल भर्ती कराया गया था.

उन्हें रविवार को सांस लेने में तकलीफ के बाद परिवार और द्रमुक कार्यकताओं में बेचैनी बढ़ गई. बाद में अस्पताल की ओर से जारी एक बयान में कहा गया, “द्रमुक नेता व तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री करुणानिधि की हालत थोड़ी देर के लिए ज्यादा बिगड़ गई थी.”

अस्पताल ने कहा, “चिकित्सकीय सहायता से अब वह सामान्य हैं. विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम उनकी हालत पर नजर बनाए रखेगी.” तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलनीस्वामी और उपमुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम ने सोमवार को अस्पताल में करुणानिधि से मुलाकात की.

पलनीस्वामी ने पत्रकारों से कहा, “करुणानिधि की हालत स्थिर है.” पलनीस्वामी और पन्नीरसेल्वम ने आईसीयू में बीमार नेता से स्टालिन और एम. कनिमोझी के साथ मुलाकात की.